Home » बॉलीवुड » Simmba Trailer: Ranveer Singh and Sara Ali Khan's Simmba trailer released
 

Simmba Trailer: 'सिंघम' से लेकर 'सिंबा' बनने तक का रणवीर सिंह का है सफर, बन गए है पुलिस ऑफिसर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2018, 13:31 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'सिंबा' का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर रणवीर सिंह तो वहीं लीड एक्ट्रेस के रुप में सारा अली खान नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत होती है अजय देवगन से जो कि सिंघम के रोल में दिख रहे हैं. वो कहते है जब मैं ड्यूटी कर रहा था तब एक बच्चा मेरे जैसा बनने का सपना देख रहा था और उसके बाद एंट्री होती है रणवीर सिंह की जो कि पुलिस ऑफिसर हैं. फिर दिखेगा आपको ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन जो कि रोहित की फिल्म में होता ही है.

 

फिल्म के ट्रेलर में रणवीर सिंह पहले भ्रष्ट ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं और फिर रेपिस्ट को मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में विलेन के रोल में एक्टर सोनू सूद नजर आ रहे हैं तो वहीं रणवीर और सारा के बीच लवस्टोरी नजर आ रही हैं. फिल्म की कहानी काफी दमदार और जबरदस्त एक्शन मोड में लग रही है. फिल्म के ट्रेलर को देख कर लग रहा है कि फिल्म चलेगी और हिट साबित होगी.

फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार एक पुलिस ऑफिसर का है. इस फिल्म की कहानी में एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर की कहानी को दिखाया गया है. इस फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा के किरदार में नजर आएंगे. रणवीर की फिल्म 'सिंबा' तमिल फिल्म 'टेंपर' का हिंदी रिमेक है. जो कि साल 2015 में रिलीज हुई थी.

 

एक्टर रणवीर सिंह पहली बार एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया जा रहा है. 'सिंबा' सारा अली खान की दूसरी फिल्म है और इससे पहले उनकी फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज हो रही है. इस फिल्म से सारा का बॉलीवुड में डेब्यू है. इसके पहले रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हुई थी जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके बाद से रणवीर की ये फिल्म आ रही हैं. हाल ही में रणवीर ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी की हैं.

ये भी पढ़ें- ये हैं साल की आखिरी चार बड़ी फिल्में देखना ना भूलें..शाहरुख,रणवीर जैसे बड़े स्टार करेंगे आपका एंटरटेनमेंट

First published: 3 December 2018, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी