Home » बॉलीवुड » Singer Asha Bhosle is shocked see the 53 thousand electricity bill
 

बिजली बिल के झटके ने उड़ाई आशा भोंसले की नींद

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:37 IST
(File Photo)

बिजली बिल के झटके से सिर्फ आम आदमी ही परेशान नहीं है, बल्कि इसका झटका कभी-कभी खास आदमियों को भी लग जाता है. हाल फिलहाल बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका आशा भोंसले अपने बिजली से परेशान हैं. 

जी हां, लोगों को अपनी आवाज से मंत्रमुग्ध कर देने वाली आशा भोंसले के लोनावाला में बने बंगले में बिजली बिल जरूरत से ज्यादा आ गया है. आशा के मुताबिक उनका आना-जाना यहां बहुत कम होता है. इसके वाबजूद इसके उनके इस बंगले का बिजली का बिल 53 हज़ार रुपये आया है, जिससे उनके होश उड़ गए हैं. आशा का दावा है कि बिल में जितने यूनिट दिखाए गए हैं, उतनी बिजली का इस्तेमाल नहीं किया गया है. 

मीडियो रिपोर्ट की मानें, तो कई महीनों से इस बंगले का बिल 50 हजार रुपए से ज्यादा आ रहा है. शुरुआत में तो आशा ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन बिल कम होने की बजाय बढ़ता ही गया.

53 हजार का बिल देख आशा के होश उड़ गए. इसके बाद आशा ने बीजेपी नेता आशीष शेलार से इसकी शिकायत की.

आशा भोंसले की शिकायत पर आशीष शेलार भी सकते में आ गए, उन्होंने तत्काल महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले को एक खत लिखकर आशा भोंसले की शिकायत की जानकारी दी.

राज्य के बिजली मंत्री चंद्रशेखर बवांकुले ने आशा भोंसले को आश्वस्त किया है कि वह मामले को देखेंगे और यह पता लगाएंगे कि उनके बंगले का अधिक बिल कैसे आया. सूत्रों के अनुसार संभव है कि कंप्यूटरीकृत बिल प्रणाली में तकनीकी खामी के चलते बहुत अधिक बिल आया हो.

First published: 7 December 2016, 1:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी