Home » बॉलीवुड » singer lucky ali in kashmir for concert says kashmir is peaceful
 

'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग कश्मीर को लेकर क्या बोलते हैं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2017, 12:37 IST

बॉलीवुड सिंगर लकी अली शनिवार को श्रीनगर में इंडियन आर्मी द्वारा आयोजित एक कंसर्ट में हिस्सा लेने पहुंचे थे. ये कंसर्ट डल झील के किनारे स्थित शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया था.

श्रीनगर यूथ फेस्टिवल 2017 के ही एक पार्ट के रूप में आयोजित इस कंसर्ट में काफी संख्या में लोग लकी अली को देखने और सुनने भी पहुंचे. 90 के दशक में अपने गानों के लिए बेहद पॉपुलर रहे लकी अली ने यहां 'आ भी जा.. ऐ सुबह' और जाने क्या ढूंढता है ये मेरा दिल...जैसे पॉपुलर गाने गाकर समां बांधा.

खबरों के मुताबिक इस दौरान एक बातचीत में जब उनसे कश्मीर के माहौल को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, मेरे पिता जी कहा करते थे कि जब कुत्ते भौंकते हैं, तो आप गाड़ी नहीं रोको, चलाते रहो. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग कश्मीर को लेकर क्या बोलते हैं, मैं यहां आया हूं, मुझे यहां कुछ नकारात्मक नहीं लगा. ये जगह बिलकुल शांत है. यहां सब सुकून और प्यार से रह रहे हैं. मैं यहां अपने पुराने दोस्तों से भी मिला.'

हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अगर कुछ खराब है भी, तो उसे हमें मिलकर बदलना होगा. हाल के दिनों में कश्मीर में आयोजित किसी ओपन एयर कंसर्ट में हिस्सा लेने वाले लकी अली दूसरे ऐसे बॉलीवुड सिंगर हैं. उनसे पहले अदनान सामी भी यहां पहुंचे थे. कश्मीर में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए यहां 7 अक्टूबर को एक कंसर्ट आयोजित किया गया था. अदनान इसी कंसर्ट में शामिल हुए थे.

First published: 22 October 2017, 12:37 IST
 
अगली कहानी