Home » बॉलीवुड » singer rahul vaidya age shamed eijaz khan during task
 

Bigg Boss 2020: शो में तीखी नोकझोंक के दौरान राहुल ने किया एजाज की उम्र पर कमेंट, कहा- चाचा भागो मत, उम्र...

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2020, 13:54 IST

Bigg Boss 2020: बिग बॉस हाउस में राहुल वैध्य और एजाज के बीच में बीते एपिसोड में एक दूसरे के साथ झड़प होते नजर आई थी. हालांकि शो में दोनों के बीच में रिश्ते पहले भी ज्यादा कुछ खास अच्छे नहीं थे. गुरुवार के एपिसोड में राहुल ने एजाज की उम्र को लेकर तंज कसा.

दरअसल हुआ यूं कि बिग बॉस ने सभी घरवालों को उनका निजी सामान पाने का एक मौका दिया. जिसपर दो कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला होना था. उन्हें अपने बैग में ज्यादा से ज्यादा बॉल्स इकट्ठा करनी थी.


जिसके पास ज्यादा बॉल होंगी उसे ये टास्क जीत जाएगा और उसे अपना पर्सनल सामान पाने का मौका मिलेगा. इस दौरान राहुल और एजाज के बीच में ये मुकाबला हुआ और इस टास्क में एजाज टास्क जीत गए.

आदित्य नारायण ने सेविंग खत्म होने वाली बात को बताया झूठ, बोले- मेरी बात को गलत तरीके से छापा गया

लेकिन इस टास्क के दौरान राहुल ने एजाज खान की उम्र पर कमेंट किया और उनका मजाक उड़ाया. राहुल और एजाज दोनों एक दूसरे से अपनी बॉल्स को बचाने की कोशिश कर रहे थे. तभी राहुल ने एजाज पर निशाना साधते हुए कहा- चाचा भागो मत. उम्र के लिए अच्छा नहीं है. इसके बाद राहुल ने ये भी कहा कि निक्की तंबोली ही ठीक कर सकती है तुमको.

इसके अलावा जब राहुल ने एजाज की उम्र को लेकर कमेंट किया था. तब गिना खान को ठीक नहीं लगा. बीते एपिसोड में एजाज के अलावा निशांत मलकानी और पवित्रा पुनिया भी टास्क जीतकर बीबी मॉल से अपना सामान जीतने में कामयाब हुए थे.

हालांकि ऐसा इस सीजन में पहली बार हो रहा है जब बिग बॉस हाउस में टास्क को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच जंग छिड़ी हो. पिछले सीजन्स में भी ऐसा बहुत बार देखने को मिला है. वहीं घर में निक्की तंबोली घर की पहली सदस्य बनी हैं जिन्होंने दो बार इम्यूनिटी टास्क जीत कर हासिल किया है. जिसके चलते वो कंफर्म कंटेस्टेंट बनने वाली घर की पहली सदस्य भी हैं. निक्की के अलावा अभी तक घर में कोई भी कंटेस्टेंट कंफर्म नहीं हुआ है. 

Happy Birthday Hema Malini: जब एक फोन कॉल के बाद हेमा मालिनी ने टाल दी थी जितेन्द्र संग शादी, ऐसे हुए थे अलग

First published: 16 October 2020, 13:54 IST
 
अगली कहानी