Home » बॉलीवुड » Singer sona mohapatra allegation on Kailash kher for sexaul harassment and kailash apologies for allegation
 

कैलाश खेर पर सोना मोहापात्रा ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- मेरी जांघ पर हाथ रख कर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 17:08 IST

बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर पर अब सेक्सुअल हैरेसमेंट का दूसरा केस लग चुका है और अब ये आरोप सिंगर सोना मोहापात्रा ने लगाया है. सोना ने कहा,"एक बार मैं कैलाश खेर के साथ मैं कंसर्ट में थी और वो उनके साथ मुंबई के पृथ्वी कैफे में गई हुई थी. उसी वक्त उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रखा था और कहा था कि तुम बहुत सुंदर हो. ये अच्छा है कि किसी एक्टर ने नहीं बल्कि एक म्यूजिशियन ने तुम्हें पाया है. ये सब सुनने के बाद मैं वहां से चली गई थी. इसके बाद भी कैलाश नहीं सुधरे और उन्होंने लगातार फोन करते थे. जब मैंने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने आयोजकों को फोन किया और कहा कि साउंडचैक छोड़ो और मुझे मेरे कमरे में ज्वॉइन करो."

 

इन आरोपों के बाद सिंगर कैलाश खेर ने माफी मांगी है और खुद को मानवता खासतौर पर महिलाओं का सम्मान करने वाला शख्स बताया है. इस पर सोना ने कहा है कि कितनी महिलाओं से कैलाश माफी मांगेंगे? साथ ही सोना ने उनकी साधारण लुक का भी मजाक उडाया है.

बॉलीवुड में इन दिनों #Metoo कैंपेन जोरों पर चल रहा है और इसी पर कई सेलिब्रिटी अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर रहे हैं. अब एक महिला फोटो पत्रकार ने सिंगर कैलाश खेर पर आरोप लगाया है कि जब वो अपनी एक साथी के साथ इंटरव्यू लेने गई थीं तो उस दौरान खेर ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- 

महिला जर्नलिस्ट ने कहा,"वो सिंगर कैलाश खेर की फोटो लेने के लिए पहुंची थी और उनके साथ उनकी एक महिला साथी भी मौजूद थी. कैलाश दोनों महिलाओं के बीच बैठ गए और अपना हाथ लगातार उनकी जांघों पर रखने लगे. जर्नलिस्ट ने बताया कि उन्होंने उसी वक्त अपनी साथी से कहा इस घटना को भी खबर में शामिल करें लेकिन उनका कहना था कि अखबार इस ऐंगल को नहीं छापेगा."

First published: 10 October 2018, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी