Home » बॉलीवुड » Smoking and substance abuse creates censor problems in Rangoon
 

रंगून पर सख्त हुआ सेंसर, फिल्म के कर्इ सीन पर चलेगी कैंची

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:45 IST

निर्माता निर्देेशक विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ को लेकर सेंसर बोर्ड सख्त हो गया है. सेंसर बोर्ड ने विशाल भारद्वाज को फिल्म से उन दृश्यों को हटाने या वैधानिक चेतावनी दिखाने के सख्त निर्देश दिए हैं जिन दृश्यों में सितारों को धूम्रपान और शराब का सेवन करते हुए दिखाया गया है. 

कहा जा रहा है कि निर्देशक विशाल भारद्वाज सेंसर बोर्ड के सुझावों को मानने के लिए तैयार नहीं है. उनके इस रवैये को देखते हुए ऐसा महसूस होने लगा है कि बॉलीवुड को सेंसर बोर्ड से एक और टकराव देखने को मिलेगा. पिछले साल भी ड्रग्स और शराब सेवन के दृश्यों को लेकर सेंसर बोर्ड ने शाहिद कपूर अभिनीत ‘उड़ता पंजाब’ पर सख्त रवैया अपनाया था. 

हाल ही में फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है. गाने के बोल हैं 'मेरे मिया गए इंग्लैंड बजा के बैंड'. इस गाने में कंगना ने जबरजस्त डांस किया है. इस गाने को रेखा भारद्वाज ने गाया है. इससे पहले रंगून के 2 गाने रिलीज हो चुके हैं, पहले दोनों गानों को भी लोगों ने काफी पसंद किया था और ये तीसरा गाना भी लोगों को पसंद आ रहा है. ये फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में कंगना के अलावा शाहिद कपूर और सैफ अली खान मुख्य किरदार में हैं. 

First published: 28 January 2017, 4:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी