Home » बॉलीवुड » social media user sidharth shukla hina khan and gauahar khan called partial for choose nikki tamboli as to be confirmed
 

Bigg Boss 14: तूफानी सीनियर्स पर सोशल मीडिया यूजर्स का फूटा गुस्सा, निक्की तंबोली बनी इसकी वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2020, 10:56 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 सीजन का पहला वीकेंड का वार दर्शकों के लिए काफी इंट्रस्टिंग रहा. जहां इस एपिसोड में प्रतिभागियों के बीच में मौज-मस्ती होती नजर आईं. वहीं कुछ ऐसा भी हुआ जब सलमान खान को घरवालों की जमकर क्लास लेनी पड़ी.

इसके अलावा इस एपिसोड में निक्की तंबोली को बिग बॉस के घर में तूफानी सीनियर्स बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की तरफ से 'टू बी कंफर्म्ड कंटेस्टेंट' का खिताब भी मिला. लेकिन सीनियर्स का ये फैसला बिग बॉस के दर्शकों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इन तूफानी सीनियर्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसके चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया.


एक यूजर ने लिखा- मुझे पता नहीं चल रहा है कि मेकर्स और सीनियर्स क्यों निक्की को इतना तवज्जो दे रहे हैं? वो विलेन है हीरोइन नहीं. ये सीजन बहुत ही उम्मीद के मुताबिक और बोरिंग हैं. इसके अलावा बाकी कई यूजर्स ने भी सीनियर्स की आलोचना की.

Bigg Boss 14: तूफानी सीनियर्स के हाथ में है एविक्शन की डोर, आज किसी एक सदस्य को करेंगे घर से बेघर!

दरअसल 'टू बी कंफर्म्ड कंटेस्टेंट' के तौर पर निक्की तंबोली के अलावा पवित्र पुनिया भी मुकाबले में थीं. लेकिन तूफानी सीनियर्स ने केवल निक्की तंबोली को ही चुना. जिसके बाद अब निक्की तंबोली भी सीनियर्स की कैटिगिरी में शामिल हो गई हैं. जो बात घरवालों के साथ साथ बिग बॉस के कुछ दर्शकों को भी हजम नहीं हुई और उन्होंने सीनियर्स पर पक्षपात का आरोप लगाना शुरू कर दिया.

बताते चलें कि निक्की तंबोली को 'टू बी कंफर्म्ड कंटेस्टेंट' का टैग मिलने के बाद सीनियर्स की तरह विशेष अधिकार दिए गए हैं. साथ ही अब सीनियर्स जो भी फैसला लेंगे उसमें निक्की तंबोली की राय भी ली जाएगी. ऐसे में जाहिर सी बात है कि आने वाले वक्त में बिग बॉस देखना काफी मजेदार होने वाला है.

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर नहीं बल्कि हिना खान है सबसे हाईएस्ट पेड सीनियर, फीस सुनकर उड़ जाएंगे होश

First published: 12 October 2020, 10:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी