Home » बॉलीवुड » Sofia Hayat claims her husband and said vlad Stanescu strangulate me
 

सोफिया हयात ने कहा, 'उसने मुझे गला घोंट कर मारने की कोशिश की'

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 15:10 IST

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात अपनी शेयर की हुई तस्वीरों के चलते हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. सोफिया हयात मॉडल से नन बनने तक का सफर तय करने के बाद व्लाड से शादी कर ली थी, लेकिन शादी के 1 साल बाद ही उन्होंने अपने पति व्लाड पर फ्रॉड होने का आरोप लगाते हुए उन्हें घर से भी निकाल दिया था.

 

इसके बाद हाल ही में सोफिया ने एक और खुलासा करते हुए कहा था कि उनके पति उन्हें जान से मारना चाहते थे. फिलहाल, अभी भी सोफिया अपने पति व्लाड स्टेनेस्कु से अलग होने का फैसला पहले ही कर चुकी थी. शादी के 1 साल बाद ही उन्होंने अपने पति व्लाड पर फ्रॉड होने का आरोप लगाते हुए उन्हें घर से भी निकाल दिया है. बता दें कि 24 अप्रैल 2017 को व्लाड स्टेनेस्कु से शादी की थी. सोफिया का कहना था कि व्लाद ने उन्हें बताया था कि वह एक इंटीरियर डिजाइनर है, लेकिन उसने झूठ बोला. सोफिया अपने पति को लेकर कहती हैं कि वह एक शैतान था और वह एक चोर भी था. सोफिया ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम पेज के जरिए जानकारी दी थी.

 

अभी जो खबरें आई हैं उनके अनुसार सोफिया का कहना है कि व्लाद ने मेरा गला घोंटने की कोशिश की. जबकि मुझसे जो हो सकता था मैंने वो सब उनके साथ किया और अब पुलिस व्लाद को ढूढ रही है. सोफिया से व्लाद ने जो भी कहा था वो सोफिया ने बताया था और कहा था कि तुम एक इंटीरियर डिजाइनर हो जो जगहों को डिजाइन करता है. तुमने झूठ कहा था. तुमने कहा था तुम मुझसे प्यार करते हो. तुमने झूठ कहा था. प्यार न झूठ कहता है न चोरी करता है. 

ये भी पढ़ें- सोनाली की ननद बोली- वो बहुत पॉजिटिव और फाइटर है, कैंसर से लड़कर जल्द ही वापस आएंगी

First published: 5 July 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी