Home » बॉलीवुड » Sofia Hayat shares her nude photo on social media users says these pictures are promoting rape
 

इस मॉडल ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी न्यूड फोटो तो भड़के यूजर्स बोले- आपकी वजह से ही रेप..

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2019, 11:10 IST
Sofia Hayat

मॉडल सोफिया हयात अक्सर ही अपने बेतुके बयानों और तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं मॉडल सोफिया हयात ने फिर से कुछ ऐसा किया है जिस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सोफिया ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर कर दी और इसके बाद जो ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगाई वो बेहद अजीब था. एक यूजर ने सोफिया की फोटो पर ऐसा कमेंट किया है कि जो भी इसे पढ़ेगा वो हैरान हो जाएगा.

मॉडल सोफिया हयात ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा,"भगवान शर्म से परे है. भगवान केवल उसी के सामने प्रकट होते हैं जो शर्म और बेशर्मी के अलावा अच्छे और बुरे से परे है."

आकाश और श्लोका की लव स्टोरी लिखी गई लहंगे पर, प्यार जताने के इस अद्भुत तरीके से हो जाएंगे आप हैरान

जब मॉडल सोफिया ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो शेयर की तो एक यूजर ने कहा,'देश में रेप कल्चर बढ़ाने के लिए आप जैसे लोगों का बहुत बड़ा योगदान है. अगर भारत में आप जैसी औरतों जो न्यूडिटी को बढ़ावा देती हैं उन पर एक्शन लिया जाए तो रेप कल्चर खत्म हो जाएगा.' 

Sofia Hayat

इस कमेंट को मीडिया में देखकर सोफिया ने लिखा,"मुझे हैरानी है कि लोग आज भी ये सभ सोचते हैं. क्या ये असली है? हम क्या वाकई ऐसी दुनिया में रहते हैं? मुझे लगता है कि आप सभी भारतीय ऐसा नहीं सोचते हैं. आप लोगों का इस बारे में क्या सोचना है. कमेंट में मुझे बताएं."

इस हॉट एक्ट्रेस का हमेशा से रहा है विवादों से गहरा नाता, कभी बोल्ड सीन्स तो कभी बेबाक बयान बने वजह

बता दें कि सोफिया ने अपने पति से व्लाद से शादी के एक साल बाद ही तलाक ले लिया था. मॉडल सोफिया हयात ने पति व्लाड स्टेनेस्कु को अपने घर से बाहर निकाल दिया था. सोफिया हयात का कहना था कि व्लाद ने उन्हें बताया था कि वह एक इंटीरियर डिजाइनर है, लेकिन उसने झूठ बोला. सोफिया अपने पति को लेकर कहती हैं कि वह एक शैतान था और वह एक चोर भी था.  

First published: 9 April 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी