Home » बॉलीवुड » sofia hayat throw out her husband vlad stanescu from home
 

सोफिया हयात ने शादी के एक साल बाद पति को घर से निकाला बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2018, 16:22 IST

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात अपनी शेयर की हुई तस्वीरों के चलते हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. सोफिया हयात मॉडल से नन बनने तक का सफर तय करने के बाद व्लाड से शादी कर ली थी, लेकिन शादी के 1 साल बाद ही उन्होंने अपने पति व्लाड पर फ्रॉड होने का आरोप लगाते हुए उन्हें घर से भी निकाल दिया है. बता दें कि 24 अप्रैल 2017 को व्लाड स्टेनेस्कु से शादी की थी.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोफिया हयात ने पति व्लाड स्टेनेस्कु को अपने घर से बाहर निकाल दिया है. सोफिया हयात का कहना है कि व्लाद ने उन्हें बताया था कि वह एक इंटीरियर डिजाइनर है, लेकिन उसने झूठ बोला. सोफिया अपने पति को लेकर कहती हैं कि वह एक शैतान था और वह एक चोर भी था. सोफिया ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम पेज के जरिए जानकारी दी थी.

 

इसके आगे सोफिया कहती हैं, ‘तुमने कहा था कि तुम एक इंटीरियर डिजाइनर हो जो जगहों को डिजाइन करता है. तुमने झूठ कहा था. तुमने कहा था तुम मुझसे प्यार करते हो. तुमने झूठ कहा था. प्यार न झूठ कहता है न चोरी करता है. मैंने हम दोनों का खर्च उठाया. हमारे बिल दिए. हमारे खाने बिल दिए. हमारे कपड़ों के बिल दिए. तुम अभी भी मुझसे और चीजें चुराना चाहते हो. जो मेरे पास था तुम वो सब चाहते थे.’ फिलहाल अब सोफिया ने अपने पति को घर से बाहर कर दिया है.

ये भी पढ़ें- अंकिता के साथ मिलिंद सोमन का Underwater romance वायरल

First published: 30 April 2018, 16:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी