Home » बॉलीवुड » sohail khan celebrating his 48th birthday today Bollywood Actor Director Sohail Khan love marriage to Seema sachdev
 

जन्मदिन स्पेशल: इस खान ने की थी घर से भागकर शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 December 2017, 14:31 IST

बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर सोहेल खान बुधवार 20 दिसंबर को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. खान खानदान के सबसे छोटे खान यानी सोहल खान ने प्रोफेशनल लाइफ में जितनी मेहनत की है, उतने ही पापड़ उन्हें अपनी लव लाइफ में बेलने पड़े हैं.

बताया जाता है कि सोहेल की वाइफ सीमा के घरवाले उनकी और सीमा की शादी के लिए राजी नहीं थे. लेकिन सीमा और सोहेले दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते थे. यही वजह रही कि दोनों ने परिवार की मर्यादा को लांघ कर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद खान खानदान भी लाडले सोहेल से नाराज हो गया. जब समय बीता तो दोनों परिवार ने दोनों के प्यार को अपना लिया.

Family Time...#MyIslandHome #AmillaFushi #seemakhan76

A post shared by sohail khan (@sohailkhanofficial) on

आपके बता दें कि सोहेल खान ने बतौर डायरेक्टर साल 1997 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. 'प्यार किया तो डरना क्या' सोहेल की पहली फिल्म थी. अब सोहेल और सीमा एक एंटरटेनमेंट कंपनी के मालिक हैं, जबकि सीमा कई और बिजनेस भी संभालती हैं. इनमें सीमा का फैशन ब्रांड और स्पा सेंटर भी शामिल है.

एक्टिंग की बात करें तो सोहेल खान हाल ही में अपने बड़े भाई सलमान खान के साथ फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आए थे. सीमा और सोहेल, दो बेटों के माता-पिता है, जिनमें एक का नाम निर्वान खान और दूसरे का नाम योहान खान है.

First published: 20 December 2017, 14:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी