Home » बॉलीवुड » someone told her priyanka chopra she couldn't get pregnant Because of Pregnancy Clause
 

प्रियंका चोपड़ा को आया गुस्सा, कॉन्ट्रैक्ट में रखी गई थी प्रेग्नेंट न होने की शर्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2016, 18:09 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हालीवुड में परचम लहरा रही हैं. अमेरीकी टीवी शो 'क्वाटिंको' और हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' को लेकर प्रियंका काफी चर्चा में हैं. 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने सालों पहले का एक दिलचस्प वाकया शेयर किया. दरअसल, एक कॉन्ट्रैक्ट में उनके सामने यह शर्त रखी गई कि वे प्रेग्नेंट नहीं हो सकती. इसे पढ़ पहले तो प्रियंका शॉक्ड रह गई, फिर उन्होंने मेकर्स को करारा जवाब दिया. 

उन्होंने बताया, "मैं कुछ सालों पहले मैं एक बड़ी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रही थी. उसमें एक क्लॉज था कि यदि मैं प्रेग्नेंट होती हूं तो कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा. यह पढ़ कर मैं गुस्से में लाल हो गई. आप मुझे कैसे कह सकते हो कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकती...न बीमार...न वजन बढऩा...सीधे प्रेग्नेंट. उनका लॉजिक यह था कि प्रेग्नेंसी की वजह से मैं प्रोजेक्ट खत्म नहीं कर पाऊंगी. मैं प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करने को तैयार थी."

"इस क्लॉज के बारे में हमारे बीच बहुत विवाद हुआ. तब जाकर मैंने कहा, ठीक है. अगर मैं प्रेग्नेंसी की वजह से ठीक तरह से काम न कर पाऊं तो आप कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर सकते हैं. अगर मैं काम कर लेती हूं और आप इससे संतुष्ट नहीं हैं तो मेरे पास कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का हक होगा."

First published: 26 October 2016, 18:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी