Home » बॉलीवुड » Sonakshi Sinha gets rusted iron pieces instead of order Bose headphone on Amazon
 

सोनाक्षी सिन्हा ने Amazon से मंगवाया 18 हजार का हेडफोन, जो निकला देखकर खुली रह गई आंखें

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 December 2018, 17:10 IST

जब से ऑनलाइन शॉपिंग का चलन ज्यादा बढ़ा है तभी से सभी लोग ऑनलाइन शॉप जैसे अमेजन, फ्लिटकार्ट, स्नैपडील से शॉपिंग करने लगे हैं लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है कि सामान कुछ ऑर्डर किया गया और मिला कुछ. इस बार ये वाक्या बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुआ है. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंन्हा ने शॉपिंग ऐप अमेजन से बोस के हेडफोन्स ऑर्डर किए थे लेकिन जब वो ऑर्डर एक्ट्रेस के पास डिलीवर हुआ तो उसमें उन्हें कुछ और ही मिला.

 

सोनाक्षी सिन्हा ने हेडफोन्स ऑर्डर किए थे और उन्हें लोहे का टुकड़ा डिलीवर हुए सामान में मिला. इस पर एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा,"अमेजन, देखो, हेडफोन्स की बजाय मुझे क्या डिलीवर किया गया है. पूरी तरह से पैक्ड और बंद पड़ा हुआ बॉक्स, लेकिन सिर्फ बाहर से ही. आपका कस्टमर सर्विस इस मामले में कोई मदद नहीं करना चाहता. जिसके कारण स्थिति और खराब हो गई है."

 

तो वहीं अन्य ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा,"क्या कोई इस नए चमकदार लोहे के टुकड़े को 18,000 रुपए में खरीदना चाहेगा. चिंता मत करो, मैं इसे बेच रही हूं अमेजन नहीं. इसलिए आपको वहीं मिलेगा जो आपने ऑर्डर किया होगा."

 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अमेजन ने लिखा,"ये स्वीकार नहीं किया जाएगा और आपके हालिया शॉपिंग अनुभव के लिए हमें खेद है. हमारी सपोर्ट टीम से बातचीत के अनुभव के लिए भी हम माफी चाहते हैं. कृप्या जानकारी शेयर करें और हम आपसे सीधे संपर्क करेंगे."

 

एक्ट्रेस के साथ कुछ ट्विटर यूजर्स ने भी अमेजन को फटकार लगाई. इस वक्त एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस वक्त 'टोटल धमाल','कलंक' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों के ऑफर हैं.

ये भी पढ़ें- अपनी बीवी से ज्यादा इस महिला के साथ टाइम बिताते हैं शाहरुख खान, इसकी खूबसूरती देखकर हो जाएंगे हैरान

First published: 13 December 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी