Home » बॉलीवुड » Sonakshi sinha is dating Salman khan brother in law bunty sachdeva soon marriage rumours in Btown
 

सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के इस रिलेटिव की बनेंगी दुल्हन, जल्द होगी शादी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 13:37 IST

बॉलीवुड में इन दिनों शादी के सीजन जोरों पर चल रहे हैं एक के बाद एक एक्ट्रेस अपने पार्टनर को चुन कर शादी का फैसला ले रही हैं. ऐसे ही अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें भी मीडिया में छा रही हैं. खबरों के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा सुपरस्टार सलमान खान के एक रिश्तेदार को काफी समय से डेट कर रही हैं जिसका खुलासा अब हुआ है. इस शख्स का नाम बंटी सचदेव है.

बता दें कि सोनाक्षी को बंटी के साथ कई बार स्पॉट किया गया है. हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने कभी खुलकर नहीं किया है. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा था कि वो अब बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं और इसके बाद ही शादी के बारे में कुछ सोचेंगी. बंटी के बारे में बता दें कि वो सलमान खान के भाई सोहेल खान की वाइफ सीमा सचदेव के भाई हैं. इस तरह से बंटी सलमान के साले के रिश्ते में लगते हैं.

 

फिलहाल, अभी तक सोनाक्षी की शादी को लेकर उनके परिवार की तरफ से कोई खास जानकारी नहीं आई हैं. अगर सोनाक्षी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें- Happy Phirr Bhag Jayegi Box office Collection Day 3: 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का वीकेंड हुआ हैप्पी, कमाए इतने करोड़

फिल्म के बारे में बात करें तो डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में इस बार दो-दो हैप्पी हैं. एक हैं सोनाक्षी सिन्हा दूसरी डायना पेंटी. इनके अलावा इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल, पियुष मिश्रा, जस्सी गिल और अली फजल मुख्य भूूमिकाओं में हैं. इस फिल्म की कहानी चीन की पृष्ठ भूमि पर है.

ये भी पढे़ं- Happy Phirr Bhag Jayegi Trailer: सोनाक्षी को रोक लो गिल और शेरगिल नहीं तो 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

First published: 1 September 2018, 13:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी