Home » बॉलीवुड » sonakshi sinha share her diet plan and health secrets in an interview
 

ये है सोनाक्षी सिन्हा की फिटनेस का राज़, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 12:07 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों के आने के बाद अपनी हेल्थ और बॉडी को मेनटेन रखने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. वे अपने बिजी शेड्यूल के बीच में भी वर्कआउट पर खासतौर पर ध्यान देती हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने अपनी डाइट प्लान और हेल्थ से जुड़े कुछ सीक्रेट्स शेयर किए.

 

सोनाक्षी कहती है, मेरी डाइट बिल्कुल सामान्य है. मैं घर का खाना खाती हूं. मैं नाश्ते में ओट्स और तले हुए अंडे खाती हूं. लंच में दाल, थोड़ी ग्रेवी की सब्जी, फिश और चिकन लेती हूं. डिनर में एक मात्रा के हिसाब से कार्बोहाइड्रेट लेती हूं, ताकि बेसिक डाइट फॉलो कर सकूं. आगे सोनाक्षी कहती हैं कि मैं बाहर का खाना बहुत कम खाना पसंद करती हूं.

 

कभी अगर कुछ खाने जैसा लगता है तो जरूर खाती हूं. सोनाक्षी ने ये भी कहा कि अगर कोई पांच दिन अपने खानपान को नियमित और हेल्दी रखता है इसके अलावा एक या दो बार अपनी मनपसंद का खाना खा लेता है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है और ये किसी भी तरीके से आपकी सेहत को नुकसान नहीं पहुंचाएगा.

 

सोनाक्षी ने बताया, उन्होंने हाल ही में कार्डियो एक्सरसाइज करना शुरू किया है. मुझे लगता है कि किसी भी एक्सरसाइज को अच्छे से करना चाहिए. आधा-अधूरा करने का कोई फायदा नहीं है. लोगों को इस बात की गलतफहमी रहती है कि किसी भी एक्सरसाइज का फायदा जल्दी होना चाहिए. जबकी सच्चाई ये है कि शरीर के कुछ अंशों में इसका असर देरी से दिखता है.

 

सोनाक्षी ने अब तक बॉलीवुड को कई फिल्में दी है और सभी लगभग हिट हुई है. इनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी. सोनाक्षी अब आने वाली फिल्म कलंक में नजर आएंगी. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ आदित्य राय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- 102 Not Out Review: जो थोड़े पागल होते हैं वो कमाल करते हैं

First published: 4 May 2018, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी