Home » बॉलीवुड » Sonakshi Sinha stuck in fraud case of rupees 37 lakh moradabad police sent legal notice
 

सोनाक्षी सिन्हा पर लगा 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, शिकायतकर्ता ने दी धमकी तो पुलिस ने भेजा नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2019, 10:12 IST

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा पर 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है और पुलिस ने इस मामले में सोनाक्षी सहित सभी आरोपियों को नोटिस भेज दिया है. इस मामले में शिकायतकर्ता ने कार्रवाई न होने पर आत्महत्या करने की धमकी दी थी. इसी के बाद से पुलिस ने जांच करना शुरु कर दिया. जांच अधिकारी सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने बताया कि आरोपी पक्ष को जल्द ही अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही नोटिस में लिखा गया है कि सोनाक्षी सिन्हा खुद या अपने किसी प्रतिनिधि द्वारा अपना पक्ष रखने के लिए आएं.

 

बता दें कि ये मामला है कटघर के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने 30 सितंबर को एक इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड का आयोजन रखा था और इसमें एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को आना था. सोनाक्षी के आने के प्रोग्राम के लिए प्रमोद ने टैलेंट फुल ऑन कंपनी के मालिक अभिषेक सिन्हा से 24 लाख रुपये और रकम का जीएसटी कर अदा करने का करार दिया था. इसके साथ ही सोनाक्षी को बुलाने के लिए टैलेंट फुल ऑन कंपनी के पदाधिकारी ने एक्सिड एंटरटेनमेंट कंपनी के पदाधिकारी धूमिल ठक्कर,एडगर रिया के अलावा सोनाक्षी की मैनेजर मालविका पंजाबी से भी संपर्क किया गया था और जून में करार किया गया था.

 

इसके बाद कुल 37 लाख रुपये की रकम मुरादाबाद से ऑनलाइन ट्रांसफर की गई थी जिसमें से 4 लाख रुपये सोनाक्षी सिन्हा के खाते में गए थे और बाकि अभिषेक की कंपनी फुल ऑन और उनकी पत्नी स्वाति तथा आशीष के खाते में डाले गए थे लेकिन इसके बाद भी सोनाक्षी प्रोग्राम में नहीं आई. इसके बाद सीओ ने बताया कि नोटिस सोनाक्षी सिन्हा, अभिषेक सिन्हा और सहित सभी आरोपियों को भेजे गए हैं जिसे खाते में रकम ट्रांसफर की गई है.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने शो के सेट पर लड़की के साथ किया ऐसा मजाक, टीम ने कर दी सलमान खान से शिकायत और..

First published: 16 January 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी