Home » बॉलीवुड » sonakshi sinha trolled for transparent dress
 

जब सोनाक्षी सिन्हा अपनी ट्रांसपैरेंट ड्रेस को लेकर हो गई थी जबरदस्त ट्रोल, बोल्ड अवतार पर मचा था बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2020, 9:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा sonakshi sinha अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने में आ जाती हैं. कभी कोई बयान को लेकर तो कभी अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर ट्रोल हो जाती हैं. सोनाक्षी सिन्हा बी टाउन में अपने यूनिक फिचर और कर्वी फिगर के लिए जानी जाती हैं. लेकिन अपने कर्वी फिगर की वजह से वो सोशल मीडिया पर एक बार जमकर ट्रोल हो चुकी हैं.

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने एक इवेंट के दौरान रेड कलर का ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना था. इसमें सोनाक्षी सिन्हा गजब की खूबसूरत लग रही थी. सोनाक्षी की ड्रेस का मटीरियल बेस शीयर था. इस पर ओवरऑल रेड वर्क किया गया था. ड्रेस पर नीचे की ओर फिश टेल फिनिश दी गई थी. डेरेस के फॉल को परफेक्ट बनाने के लिए उसमें नीचे की ओर ब्रॉड फॉल भी जोड़ी गई थी.


 

इस ड्रेस में सामने से एक प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी, जिसे मिडिल में टूल फैब्रिक से अटैच किया गया था. इसी के साथ फुल स्लीव्स को शोल्डर पर पफ्ड डिजाइन दी गई थी. इसी के साथ ड्रेस के अंदर से न्यूड कलर का शॉर्ट लेंथ बॉडी सूट अटैच्ड था, जो सोनाक्षी की स्किन से परफेक्टली मैच कर इल्यूशन क्रिएट कर रहा था.

TikTok समेत कई चाइनीज ऐप बैन होने पर बोली रश्मि देसाई- 'प्लीज देश को सपोर्ट करो'

इससे पहले शायद की सोनाक्षी को ऐसे अवतार में देखा गया होगा.सोनाक्षी के फैंस को उनका ये लुक एक्सपेरिमेंट काफी पसंद आया था.लेकिन वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की ड्रेस चीप और वल्गर लगी थी. लोगों ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को धड़ल्ले से ट्रोल किया था. यहां तक की उनके नाम के खूब मीम भी वायरल हुए थे. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा पर इस ट्रोलिंग का कोई खास असर देखने को नहीं मिला था.

सोनाक्षी सिन्हा अक्सर की इवेंट और पार्टी में बोल्ड लुक कैरी करती हैं. उन्हें सोशल मीडिया ट्रोलर्स का कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है. हालांकि सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में एथनिक फैशन सेंस के लिए जानी जाती है. सोनाक्षी वेस्टर्न से लेकर इंडियन हर तरह के आउटफिट में नजर आती हैं.

वायरल हो रही अंकिता लोखंडे के घर की तस्वीर, जहां सुशांत सिंह की फोटो से सजी है पूरी दीवार

First published: 1 July 2020, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी