Home » बॉलीवुड » Sonali bendre is recovering from her cancer and she is comeback by december in india
 

सोनाली के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, कैंसर से जीत रही हैं जंग और इस महीने आ सकती हैं भारत!

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2018, 14:40 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यू यॉर्क में हाईग्रेड मेटास्‍टट‍िक कैंसर का इलाज करा रही हैं. उनके फैंस उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं कि वो जल्द ही ठीक होकर वापस आए. इसी के साथ सोनाली को लेकर एक बड़ी खुशखबरी उनके फैंस के लिए सामने आ रही हैं. सोनाली बेंद्रे की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है और वह दिसंबर में वापस भारत आ सकती है.

ये भी पढ़ें- विज्ञापन में अपनी पोशाक को लेकर कानूनी शिकंजे में अमिताभ बच्‍चन, मिला लीगल नोटिस

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर सोनाली बेंद्रे से मिलने न्यू यॉर्क पहुंची थी और इस दौरान उनके साथ उनके पति और एक्टर महेश बाबू और बच्चें भी थे. वहां उन्होंने सोनाली से मुलाकात की और उन्होंने बताया कि सोनाली की तबियत में तेजी से सुधार हो रहा है. उम्मीद है कि सोनाली दिसंबर तक भारत लौट सकती हैं.

गौरतलब है कि 4 जुलाई को सोनाली ने अपनी बीमारी का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था और उसके बाद से एक्ट्रेस न्यू यॉर्क में ही हैं. बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की शॉवर पार्टी में एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और एक्ट्रेस नीतू कपूर भी मौजूद थीं और इस बात का खुलासा नीतू कपूर के पोस्ट से हो गया. नीतू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की हैं जिसमें वो, सोनाली और प्रियंका एक साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में देसी गर्ल व्हाइट कलर के गाउन में हैं तो वहीं नीतू कपूर और सोनाली रेड कलर के ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं.

 

कुछ दिनों पहले ऋषि कपूर से मिलने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और सोनाली बेंद्रें भी मिले थे और सभी ने साथ में फोटो भी शेयर की थी.

 

इसके पहले शेयर किए एक पो्स्ट में सोनाली ने लिखा,"हम सिनेमा उद्दोग के हिस्से के रुप में हमेशा ही अच्छा दिखने की उम्मीद करती हैं लेकिन फिर मैंने एक विचार किया कि अपने लिए अच्छा दिखना है. अगर मैं एक स्कार्फ पहनने के मूड में हूं तो मैं पहनूंगी. अगर मैं गंजी होकर फ्री होकर घूमना चाहूंगी तो मैं वो भी करूंगी. केवल आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं कि आपको क्या अच्छा लग रहा है और आपके लिए क्या बेस्ट है इसलिए हर मौके को आने दीजिए."

ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: कभी शाहरुख 50 रुपये की बेचते थे टिकट, आज बॉलीवुड में लोग कहते हैं बादशाहकै

First published: 2 November 2018, 14:37 IST
 
अगली कहानी