Home » बॉलीवुड » sonali bendre missing india best dramebaaz during the cancer, sonali tweet on Vivek Anand Oberoi
 

कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहीं सोनाली को IBD टीम की आई याद, विवेक को किया ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 14:40 IST
(Twitter: sonali bendre)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इस समय कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रही हैं और वह अपना इलाज न्यूयॉर्क में करा रही हैं. जब उनकी इस बीमारी का पता अक्षय कुमार को चला तो वह उनसे मिलने न्यूयॉर्क गए और मुंबई में सोनाली के घर परिवार को हिम्मत देने अदिति राव हैदरी और हुमा कुरैशी पहुंची थीं. वहीं, सोनाली ने आज अपने ट्विटर पर उन दोस्तों को धन्यवाद दिया है जो उनके लिए दुआ मांग रहे हैं.

सोनाली की बीमारी का पता चलते ही उनके दोस्त उनके फिट होने के लिए दुआ मांग रहे हैं. जिसके बाद सोनाली ने अपने ट्विटर पर मधुर भंडारकर के ट्वीट को जवाब देते हुए कहा, आप अद्भुत इंसान हैं मधुर धन्यवाद. इसके बाद उन्होंने विवेक ओबरॉय के ट्वीट का जबाव देते हुए लिखा, "विवेक धन्यवाद, आपको और आईबीडी टीम याद आ रही है ... शो को रॉकिंग ... बहुत सारा प्यार." इसके बाद उन्होंने अपनी प्रिय दोस्त दिव्या दत्ता का जबाव देते हुए लिखा, "दिव्या, तुमने तो रूला दिया! तुम्हें प्यार! धन्यवाद."

गौरतलब है कि सोनाली ने दो दिन पहले अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए अपने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, "कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है. हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला. हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं."

इसके बाद उन्होंने आगे लिखा, "मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं. इससे(कैंसर) निपटने के लिए तुरंत ऐक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था. इसलिए अपने डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं. हम सकारात्मक रहें और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं. मुझसे जिससे बहुत मदद मिली वह बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और सपॉर्ट है, जिसके लिए मैं आभारी हूं. मैं इस जंग में आगे बढ़ रही हूं यह जानते हुए कि मेरे पीछे मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है.

ये भी पढे़ं: सोनाली की ननद बोली- वो बहुत पॉजिटिव और फाइटर है, कैंसर से लड़कर जल्द ही वापस आएंगी

First published: 6 July 2018, 14:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी