Home » बॉलीवुड » Sonali Bendre post her picture a bald look on twitter and says bald is beautiful and we cannot agree
 

सोनाली बेंद्रे को कैंसर के कारण गंवाने पड़े अपने खूबसूरत बाल, देखिए Bald लुक की तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 13:43 IST
(sonali bendre Twitter)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी दुर्लभ बीमारी से जूझ रही हैं और वह अपना इलाज न्यूयार्क में करा रहीं हैं. सोनाली की इस जंग में उनके पति गोल्डी बहल और उनक बेटा भी साथ दे रहे हैं. इसके साथ बॉलीवुड के सितारे भी उनका साथ दे रहे हैं. आज सोनाली ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बाल्ड (गंजी) नजर आ रही हैं और उनके साथ सुजैन खान और गायत्री द‍िखाई दे रहीं हैं. इस फोटो को ऋतिक रोशन ने क्लिक किया है और इन सभी के लिए सोनाली ने एक पोस्ट भी लिखा है.

सोनाली ने तस्वीर शेयर करते लिखा, " ये मैं हूं और इस पल मैं खुश हूं. लोग मुझे देखकर अजीब र‍िएक्शन दे रहे हैं. लेक‍िन ये सच है और मैं बता सकती हूं क्यों. मुझे इस वक्त हर तरफ से स्पेशल अटेंशन मिल रही है. मैं हर पल बस खुश रहने की वजह तलाश करती हूं., हां मैं जानती हूं, ये समय दर्दनाक है और एनर्जी भी कम है. लेकिन मैं वो सब कर रही हूं जो मैं करना चाहती हूं. मैं अपने दोस्तों की शुक्रगुजार हूं, जो मेरी लाइफ में मजबूती से मेरे साथ खड़े हैं."

इसके आगे उन्होंने लिखा, "मैं अपने दोस्तों की शुक्रगुजार हूं जो व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल मुझसे मिलने आए हैं., मैं सभी को शुक्र‍िया अदा करती हूं, आप सब मुझे एक पल भी अकेला महसूस नहीं होने दे रहे हैं. तस्वीरों में नजर आ रहे मेरे दोस्तों को फ्रेंडश‍िप डे की बधाई. " इस तस्वीर का क्रेड‍िट सोनाली ने ऋत‍िक रोशन को दिया है क्योंकि इसे ऋितिक ने क्लिक किया है.

गौरतलब है कुछ दिन पहले सोनाली ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, "रणवीर के जन्म को 12 साल 11 महीने और 8 दिन हो चुके हैं, और उसी लम्हे से उसने मेरा दिल जीत लिया है. उसके बाद गोल्डी बहल और मैंने जो भी किया रणवीर की ख़ुशी के लिए किया ऐसे में हमारे सामने यह बड़ा सवाल था कि हम कैसे और क्या कहकर उसके साथ कैंसर वाली खबर को शेयर करेंगे?" इसके आगे उन्होंने लिखा, "मैं अभी रणवीर के साथ समय बिता रही हूं क्योंकि वह गर्मी की छुट्टियां बिता रहा हैं. और आज हम एक दूसरे के शक्ति से जी रहे हैं."

 

First published: 5 August 2018, 13:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी