Home » बॉलीवुड » Sonali Bendre returns to Mumbai for a happy break during her treatment share a emotional post
 

सोनाली बेंद्रे लौटी भारत तो हो गई भावुक, लिखा- शब्दों में बयां नहीं कर सकती खुशी..

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2018, 12:15 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले 6 महीनों से अपने कैंसर का इलाज न्यूयॉर्क में करा रही हैं और अभी अपने ट्रीटमेंट से ब्रेक लेकर वो भारत अपने घर लौटी हैं. कल शाम को सोनाली को एयरपोर्ट पर देखा गया और सभी ने उनका दिल से स्वागत किया. सोनाली के चेहरे की मुस्कान को देख कर लग रहा है कि वो अपने घर लौटकर खुशी से फूली नहीं समा रही हैं. जब लोगों ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया तो वो काफी इमोशनल हो गई और हाथ जोड़कर मीडिया और अपने फैंस को धन्यवाद किया.

 

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अपने पति गोल्डी बहल के साथ नजर आई और इस दौरान वो बेहद खुश लग रही थीं. सोनाली ने भारत आने पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा,"मैं अब मेरे रास्ते पर हूं जहां से मैं अपने घर जा रही हूं जहां मेरा दिल है. ये एक ऐसा एहसास है जो मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती. ये एक ऐसी खुशी है अपने दोस्तों और परिवार से वापस मिलने की. मैं बहुत उत्साहित हूं. अभी मेरी लड़ाई कैंसर से खत्म नहीं हुई है लेकिन मैं अभी इस छोटे से ब्रेक के साथ वापस आकर काफी खुश हूं."

सोनाली बेंद्रे ने बीमारी का जिक्र करते हुए कहा है, "कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है. हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला.हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं. मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं."

ये भी पढ़ें- 2.0 Box Office Collection Day 4: रजनी-अक्षय की '2.0' ने वीकेंड पर मचाया धमाल, 300 करोड़ कमाकर बनाया बड़ा रिकॉर्ड

First published: 3 December 2018, 10:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी