Home » बॉलीवुड » Sonali bendre says i couldnt read books during chemotherapy and now i can post share on social media
 

सोनाली बेंद्रे ने बताया दर्द- कीमोथेरेपी के दौरान पढ़ने में होती थी दिक्कत, आंख की रोशनी हो गई थी कम

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 13:38 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यू यॉर्क में हाईग्रेड मेटास्‍टट‍िक कैंसर का इलाज करा रही हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि सोनाली ने अपने कैंसर से काफी बहादुरी से जंग लड़ी है और वो अब ठीक हो रही हैं. सोनाली ने इलाज के दौरान कभी भी अपने फैंस से दूरी नहीं बनाई और वो हमेशा ही अपनी सेहत की सलामती की जानकारी शेयर करती रहती थी. इसके अलावा आज भी सोनाली ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है कि ये अगली किताब की ऐलान का वक्त है.

सोनाली ने अपने पोस्ट में लिखा,"ये अगली किताब की घोषणा का समय है. पिछली किताब के दौरान थोड़ी परेशानी थी, क्योंकि कीमोथेरेपी के कारण मुझे दिखने में अजीब सी दिक्कत हो रही थी. मैं पढ़ नहीं सकती थी लेकिन अब सब ठीक है. अगली किताब मैं न्यूयॉर्क में पढ़ने को तैयार हूं. ये है हान्या यानागिहारा की 'अ लिटिल लाइफ'. ये किताब कई साहित्यिक अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हो चुकी है. ये दोस्ती और महत्वाकांक्षा की कहानी कहती है."

 

हाल ही में सोनाली से मिलने पहुंची एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने बताया कि सोनाली की तबियत में तेजी से सुधार हो रहा है. उम्मीद है कि सोनाली दिसंबर तक भारत लौट सकती हैं.

 

इसके पहले शेयर किए एक पो्स्ट में सोनाली ने लिखा,"हम सिनेमा उद्दोग के हिस्से के रुप में हमेशा ही अच्छा दिखने की उम्मीद करती हैं लेकिन फिर मैंने एक विचार किया कि अपने लिए अच्छा दिखना है. अगर मैं एक स्कार्फ पहनने के मूड में हूं तो मैं पहनूंगी. अगर मैं गंजी होकर फ्री होकर घूमना चाहूंगी तो मैं वो भी करूंगी. केवल आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं कि आपको क्या अच्छा लग रहा है और आपके लिए क्या बेस्ट है इसलिए हर मौके को आने दीजिए."

ये भी पढ़ें- सोनाली के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, कैंसर से जीत रही हैं जंग और इस महीने आ सकती हैं भारत!

First published: 3 November 2018, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी