Home » बॉलीवुड » Sonali Bendre sister in law said she is fighter and she will definitely prevail from diagnosed with cancer
 

सोनाली की ननद बोली- वो बहुत पॉजिटिव और फाइटर है, कैंसर से लड़कर जल्द ही वापस आएंगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 12:59 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली ने बुधवार को खुलासा किया था कि वो कैंसर जैसी दुर्लभ बीमारी से जूझ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने बताया था कि वो हाई ग्रेड कैंसर से लड़ाई लड़ रही हैं. इस बीमारी से पीड़ित सोनाली अपना इलाज न्यूयॉर्क में करा रही हैं और इस बात की खबर होने पर पूरा बॉलीवुड उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहा हैं.

इसके साथ ही एक्टर अक्षय कुमार तो सोनाली से मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं. अक्षय ने कहा,"मैं जानता हूं सोनाली एक फाइटर है और भगवान उनकी सेहत को सुधारने में मदद करेगा." इसके बाद अब सोनाली के परिवार की एक सदस्य का रिएक्शन सामने आया है और ये सोनाली की ननद सृष्टि का है

सोनाली की बीमारी में जान कर उनकी ननद सृष्टि ने कहा,"उनकी बीमारी का पता एकदम से चला. ऐसी सब बातें अचानक ही होती हैं और सोनाली एक फाइटर हैं वे जरुर ही इससे लड़ेंगी. वे काफी पॉजिटिव हैं और इस बीमारी को सोनाली मात देकर लौटेंगी." इसके आगे सृष्टि कहती है,"मैं सोनाली से मिलने न्यूयॉर्क जाऊंगी. हम सभी सोनाली के काफी करीब हैं और अपनी हेल्थ के बारे में वो सभी को बताती रहेंगी."

 

सोनाली बेंद्रे ने बीमारी का जिक्र करते हुए कहा है, "कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है. हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला."

सोनाली ने आगे लिखा, "हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं. मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं."

ये भी पढ़ें- क्या है 'हाई-ग्रेड कैंसर', जिससे लड़ाई लड़ रही हैं सोनाली बेंद्रे

उन्होंने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखते हुए कहा है, "इससे(कैंसर) निपटने के लिए तुरंत ऐक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था. इसलिए अपने डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं. हम सकारात्मक रहें और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं." "मुझसे जिससे बहुत मदद मिली वह बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और सपॉर्ट है, जिसके लिए मैं आभारी हूं. मैं इस जंग में आगे बढ़ रही हूं यह जानते हुए कि मेरे पीछे मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है."

First published: 5 July 2018, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी