Home » बॉलीवुड » Sonali Bendre stars in her first commercial after cancer diagnosis watch it inside
 

सोनाली बेंद्रे ने कैंसर से जंग जीतने के बाद पहली बार किया टीवी ऐड, देश भर की महिलाओं को दिया बड़ा संदेश

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2019, 15:11 IST
Sonali Bendre

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर जीत चुकी हैं और अब वापस भारत लौट आई हैं. तो वहीं सोनाली अब फिल्मों के लिए शूटिंग करने की तैयारी में है तो वहीं हाल ही में एक्ट्रेस एक विज्ञापन में भी नजर आई है. सोनाली के फैंस के लिए ये किसी बड़ी सौगात से कम नहीं है और विज्ञापन को देखने के बाद आप भावुक हुए बिना नहीं रह पाएंगे. कैंसर से जंग लड़ने के बाद एक्ट्रेस का ये पहला टीवी विज्ञापन है जो कि रिलीज किया जा चुका है. इस विज्ञापन में सोनाली दुनिया भर की महिलाओं को एक संदेश दिया है. 

टीवी ऐड के इस वीडियो में सोनाली मांओं को संदेश देते हुए कह रही है,"एक बार मैंने अपनी दादी को साड़ी को पल्लू पर एक गांठ बांधते हुए देखा. मैंने उनसे बड़ी उत्सुकता से पूछा कि दादी आपने ऐसा क्यों किया. उन्होंने जवाब में कहा कि वह हर समय सब कुछ याद नहीं रख सकती हैं. इसलिए साड़ी की गांठ उन्हें याद दिलाता रहेगा कि उन्हें क्या करना है. इसलिए मैं आज चाहूंगी कि आप भी ऐसा ही करें."

विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को बैन करने की कांग्रेस ने की मांग, लिखा चुनाव आयोग को पत्र

तो वहीं सोनाली बेंद्रे ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा,"एक गांठ बांधे #MujheSabNahiPata #IDidntKnow stories को मेरे साथ भी शेयर करें. आपकी कहानी किसी मां को बेहतर बनाने का काम कर सकती है."

बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने बीमारी के बारे में बताते हुए एक पोस्ट लिखा था,"कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है. हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला. हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं. मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं."

Idea ने लॉन्च किया बड़ा ऑफर, 399 रुपये में करें इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का साल भर फ्री Subscription

First published: 17 March 2019, 15:11 IST
 
अगली कहानी