Home » बॉलीवुड » Sonam K Ahuja Birthday Special: know the inside story of bollywood diva sonam kapoor
 

बर्थडे स्पेशल: इस एक्ट्रेस ने किया था वेटर का काम, आज है बॉलीवुड की डीवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2018, 10:56 IST

‘खूबसूरत’ एक्ट्रेस सोनम कपूर को आज हर कोई उनकी फिल्मों और उनके अनोखे फैशन अंदाज से जानता है. सोनम कपूर को आज किसी भी पहचान की जरुरत नहीं हैं वो खुद में बोल्ड और गलत चीजों का विरोध करने वाली एक्ट्रेस हैं. आज सोनम अपनी 33वां बर्थ-डे मना रही हैं. पिछले कुछ महिनों से सोनम काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं.

इसकी वजह पिछले महिने हुई उनकी शादी जो कि दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से हुई और इसके बाद हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’. इस फिल्म की कहानी समाज के तौर पर बिल्कुल अगल बनाई गई थी, लेकिन एक्ट्रेसेस की एक्टिंग ने इसका कलेक्शन सभी की उम्मीद से ज्यादा कर दिया.

पिछले कुछ महिनों से सोनम काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसकी वजह पिछले महिने हुई उनकी शादी जो कि दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से हुई और इसके बाद हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’. इस फिल्म की कहानी समाज के तौर पर बिल्कुल अगल बनाई गई थी, लेकिन एक्ट्रेसेस की एक्टिंग ने इसका कलेक्शन सभी की उम्मीद से ज्यादा किया.

 

सोनम की फिल्मी करियर की बात करें तो इन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘सांवरिया’ की थी, जो कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की रोमंटिक फिल्म थी. इस फिल्म के लिए सोनम को बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद 3 साल बाद आई फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरिज़’ में सोनम नजर आई. इसके बाद की फिल्में ‘रांझना’, ‘खूबसूरत’ ,‘डॉली की डोली’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ और नीरजा जैसी और भी कई फिल्मों में सोनम ने अपनी एक्टिंग का सभी को दिवाना बना दिया. सोनम की अभी आई फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ है.

 

इसके अलावा अगर सोनम कपूर का लाइफ की बात करें तो सोनम हमेशा से ही अपने दम पर कुछ करने पर भरोसा रखती हैं. इसके चलते सोनम ने अपनी पॉकेटमनी खुद कमाने के लिए सोनम ने बतौर वेटरेस भी काम किया था. बॉलीवुड में आने के बाद सोनम ने यहां की बिजी लाइफ को देखकर फैसला लिया था कि वो कभी किसी बॉलीवुड एक्टर से शादी नहीं करेंगी. 

ये भी पढ़ें- युवक ने अपनी पसंदीदा सिंगर को किया परेशान, शिकायत के बाद पुलिस ने किया अरेस्ट

सोनम कपूर हमेशा ही फेमिनिज्म को लेकर बात करने वाली एक्ट्रेस में शामिल है, ये हमेशा ही अपनी फेमिनिज्म की राय को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इसके आलावा सोनम जल्द ही आने वाली फिल्म 'संजू' में किरदार निभाते नजर आएंगी.

First published: 9 June 2018, 9:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी