Home » बॉलीवुड » Sonam k ahuja wish her husband anand s ahuja national boyfriend day and write a lovely post
 

सोनम कपूर ने रोमांटिक अंदाज में दी आनंद को ब्वायफ्रेंड डे की बधाई, लिखा- इसलिए आनंद को मिला प्रमोशन...

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2018, 13:07 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा की शादी हुए 4 महीने हो चुके हैं और आज सोनम नेशनल ब्वायफ्रेंड डे मना रही हैं. इस खास मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर आनंद के लिए एक प्यारा-सा पोस्ट लिखा है. बता दें कि सोनम आनंद पहले से रिलेशनशिप में थे और दोनों कपल ने 8 मई को शादी कर ली थी.

सोनम ने आनंद के लिए लिखा,"हैप्पी नेशनल ब्वायफ्रेंड डे आनंद आहूजा. जो बेहतरीन ब्वायफ्रेंड हैं और इसलिए उन्हें मंगेतर और पति होने का प्रमोशन दिया गया. लव यू."


 

बता दें कि पिछले दिनों सोनम आनंद के साथ उनके फैशन शो में गेस्ट बनकर पहुंची थी और उस खास मौके पर इबॉनी ब्रांड की ब्लैक प्लजिंग नेकलाइन ड्रेस को उन्होंने चुना था. ड्रेस के साथ उनका ब्लेजर मैच काफी कमाल का लग रहा था.

 

कुछ दिनों पहले सोनम कपूर और आनंद आहूजा हाल ही में ईशा अंबानी की सगाई अटेंड करने इटली गए हुए थे. इस सगाई पार्टी के बाद कपल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं. कपल अपनी रोमांटिक फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं.

 

इन दिनों सोनम कपूर शैली चोपड़ा धर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म 12 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगी. इस फ‍िल्‍म को 'संजू' फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर राजकुमार ह‍िरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. सोनम कपूर और अन‍िल कपूर के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- आनंद ने पहले किया सोनम को Kiss फिर बेडरुम में हुआ कुछ ऐसा और फोटो हो गई वायरल

First published: 4 October 2018, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी