Home » बॉलीवुड » Sonam Kapoor, Anand Ahuja getting married on May 8, both families confirms
 

सोनम कपूर की वेडिंग फिक्स, 8 मई को आनंद अहूजा की बनेंगी दुलहन

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2018, 20:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की तारीखों पर मंगलवार को विराम लग गया है. सोनम कपूर एक हफ्ते बाद आनंद अहूजा की दुल्हन बनेंगी. न्यूज एजेंसी आईएनएस के मुताबिक दोनों 8 मई को सात फेरे लेगें. दोनों की शादी की खबर लंबे समय से मीडिया में चल रही थी. दोनों परिवारों  ने शादी की तारीखों की पुष्टि कर दी है. 

दोनों परिवारों ने जारी बयान में कहा, "कपूर और अहूजा परिवार सोनम और आनंद की शादी की घोषणा कर काफी खुश और गर्वित हैं. शादी आठ मई को मुंबई में होगी." परिवारों ने कहा कि यह एक आंतरिक मामला है और मीडिया से अनुरोध किया गया है कि परिवार की निजता का का सम्मान करें.

बयान में कहा गया है, "हमारी जिंदगी के विशेष पलों का जश्न मनाने के लिए सभी के प्यार और आर्शीवाद के लिए धन्यवाद." गौरतलब है कि सोनम और आनंद पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन वे कुछ महीने पहले ही अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने आए थे और सोशल मीडिया पर अपने सफर की यादें साझा की थीं.

सोनम कपूर बॉलीवु़ड के फेमस एक्टर अनिल कपूर की बेटी हैं. शादी के लिए रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान को तो न्योता पहले ही दिया जा चुका है. इस शादी में सोनम के पापा अनिल कपूर और उनकी मां सुनीता की स्पेशल परफॉर्मेंस होगी.

इसके अलावा सोनम की बेस्ट फ्रेंड जैकलीन फर्नांडीस, ‘वीरे दी वेडिंग’ के को-स्टार्स स्वरा भास्कर भी शादी में शामिल हो सकती थी. इस समय सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में व्यस्त हैं. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं, जबकि फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर हैं.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर अपनी शादी में इस डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी!

First published: 1 May 2018, 20:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी