Home » बॉलीवुड » Sonam Kapoor Anand Ahuja wedding reception party in Mumbai Anand loves Sonam in party video viral
 

रिसेप्शन पार्टी में सोनम पर कुछ इस तरह जान छिड़कते दिखे आनंद, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2018, 9:49 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन घराने के बेटे आनंद आहूजा ने मंगलवार को मुंबई में आयोजित शादी समारोह में सात फेरे लिए. इसके बाद सोनम और आनंद एक दूजे के हो गए. बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों की मौजूदगी में आनंद और सोनम ने सात फेरे लिए.

इसके बाद मंगलवार की ही रात को आनंद और सोनम की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी थी. मुंबई के लीला होटल में देर रात तक चली इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की. बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ से लेकर, रणवीर सिंह और कंगना रनौत के अलावा तमाम बड़ी हस्तियां इस रिसेप्शन में पहुंचीं.

 

सोनम-आनंद की रिसेप्शन पार्टी में प्रोड्यूसर विदू के साथ-साथ विनोद चोपड़ा और फेमस फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी भी नजर आए. किसी भी शख्स की इस पार्टी में एंट्री कैसी ही रही हो लेकिन जो खास जोड़े आनंद आहूजा और मिसेज आहूजा यानी सोनम कपूर की एंट्री थी वो धमाल थी.

सोनम कपूर और आनंद इस पार्टी में भरपूर मस्ती के मूड में नजर आए. सोनम कपूर अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में अपने अंदाज में लौटीं. जी हां, फैशनेबल ड्रेसेज के लिए खास पहचान रखने वालीं सोनम कपूर अपनी पार्टी में चार चांद लगा रही थीं.

 

वहीं, उनके ब्वॉयफ्रेंड से हस्बैंड बने आनंद आहूजा शेरवानी के साथ स्नीकर्स पहने नजर आए. यहां तक कि आनंद सोनम कपूर पर भरपूर प्यार लुटाते दिखे. इस दौरान सोनम और आनंद की जोड़ी बहुत ही खास और कमाल की लग रही थी. इसके अलावा आनंद की आंखों में सोनम के लिए भरपूर प्यार नजर आ रहा था.

ये भी पढ़ेंः सोनम ने आनंद को बोला 'बाबू', मां ने कहा- बाबू नहीं 'आप' बोलो, वीडियो वायरल

आपको बता दें आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं. सोनम और आनंद पिछले चार सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कई बार जब उन्हें साथ देखा गया तो सोनम-आनंद की शादी की सरगर्मियां भी चलीं लेकिन अब उनको विराम मिल गया क्योंकि दोनों ने शादी कर ली.

First published: 9 May 2018, 9:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी