Home » बॉलीवुड » Sonam Kapoor and Anand Ahuja get ready to marry in Geneva? Sonam Kapoor and Anand Ahuja love story
 

जिनेवा में होगी 'सोनम दी वेडिंग', अनिल कपूर दे रहे हैं इनविटेशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2018, 15:19 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बाद अब एक और नामी एक्ट्रेस देश के बाहर शादी करने जा रही है. बता दें कि पिछले साल अनुष्का ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से इटली में शादी की थी. इसी कड़ी में अब ये खबर सामने आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर शादी करने वाली हैं, जिसकी चर्चाएं जोरों पर हैं.

 

'सोनम दी वेडिंग' की खबर से उनका हर फैन सकते में है. बताया जा रहा है कि सोनम कपूर अपने ख़ास दोस्त आनंद आहूजा के साथ घर बसाने जा रही हैं. बाकायदा इन दोनों की शादी की डेट भी फिक्स हो गई. इसके साथ शादी की जगह भी सामने आ गई है. ये जगह बेहद खूबसूरत जगहों में शामिल है. फिल्मों की बात करें तो पैडमैन के बाद सोनम होम प्रोडक्शन की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं.

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनम कपूर और आनंद अहूजा 11 मई को शादी करेंगे. इसके लिए उन्होंने खूबसूरत जगह जिनेवा को चुना है जहां वह शादी करने वाले हैं. आपको बता दें सोनम कपूर और आनंद आहूजा लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. इसके अलावा खबर ये भी है कि दोनों का दो दिन तक चलने वाले विवाह समारोह में 11 और 12 मई को यूरोप के जिनेवा में सात फेरे लेेंगे.

 

बताया जा रहा है कि सोनम और आनंद की शादी हिंदू विवाह पद्धति से की जाएगी. बता दें कि सोनम कपूर ने अपने रिलेशन को लेकर कभी कुछ नहीं बोला है. ऐसे में उनकी शादी फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी की तरह है. इस ख़बर के साथ दावा ये भी किया गया है कि इनकी शादी के लिए बड़े स्तर पर हवाई जहाज के टिकट की बुक किए गए हैं. खुद पिता अनिल कपूर बेटी की शादी के इनविटेशन दे रहे हैं.

First published: 24 March 2018, 15:19 IST
 
अगली कहानी