Home » बॉलीवुड » Sonam Kapoor and Anand Ahuja had to sleep on the floor in London for this reason
 

इस वजह से सोनम कपूर को सोना पड़ा जमीन पर, दुखी होकर शेयर की तस्वीर और बताई बड़ी वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2019, 14:23 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने पिछले साल मई में शादी की थी और कपल हाल ही में लंदन वाले घर में शिफ्ट हुए हैं. लंदन के घर में कपल को जमीन पर सोना पड़ा और इस बात का खुलासा खुद सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए किया है. सोनम और आनंद का रहन-सहन लग्जरी है और उनका जमीन पर सोना इस बात की ओर इशारा करता है कि कोई बड़ी वजह ही होगी. जिसने कपल को जमीन पर सोने के लिए मजबूर किया.

 

 

NBT

सोनम कपूर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"हम लंदन में घर पर जमीन पर सो रहे हैं, क्योंकि हमारे बिस्तर अभी तक नहीं आए हैं. लेकिन आनंद सही कहते हैं वह प्यारी यादें हैं." इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में आनंद आराम से सोते हुए नजर आ रहे हैं और सोनम का उतरा हुआ चेहरा इस बात की ओर इशारा करता है कि वो इस तरह से लेटकर सो नहीं पा रही हैं.

बता दें कि हाल ही में सोनम-आनंद अपने लंदन वाले घर में शिफ्ट हुए हैं और उनके बेड अभी तक वहां नहीं पहुंचे हैं इसलिए कपल को जमीन पर सोना पड़ रहा है. इस दौरान कपल ने स्लीपवेयर पहने हुए हैं. अगर बात करें एक्ट्रेस सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की तो उनकी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है और इसमें उनके पिता और एक्टर अनिल कपूर भी लीड रोल में होंगे.

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus Final Test: टीम इंडिया ने 33 साल बाद ऑस्ट्रेलिया के ही घर में रचा ये बड़ा इतिहास

First published: 7 January 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी