Home » बॉलीवुड » sonam kapoor and anand ahuja's fashion label bhane and same choices of clothing brands
 

एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना जलवा बिखेरा है, नाम है सोनम कपूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 22:41 IST

एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की धूम जिस तरह से बॉलीवुड में छाई है. उसी तरह सोनम के फैन्स में भी शादी को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं. सोनम संग आनंद की शादी 8 मई को होगी.

शादी से पहले ही कई फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सोनम को बॉलीवुड में फैशन दीवा कहा जाता हैं इसी के साथ अब आनंद के ब्रैंड की भी जमकर चर्चा हो रही है.

 

आनंद आहूजा के फैशन ब्रैंड भाने(bhane) की शुरुआत 2012 में हुई थी. ये एक को-क्लोदिंग ब्रैंड जहां लड़के और लड़कियों दोनों के कपड़े मौजूद हैं. अपने पति के इस ब्रैंड में सोनम कपूर भी काफी बार नज़र आ चुकी हैं. सोनम और आनंद की लगभग पसंद भी मिलती जुलती है. इन दोनों को कूल कैजुअल अवतार काफी पसंद है.

 

बता दें कि सोनम बॉलीवुड की अकेली एक एक्ट्रेस हैं जो इंडियन ही नहीं विदेशी रैंप पर भी भारत का नाम रौशन कर चुकी हैं. फैशन डिजाइनर राल्फ और रुसो या डियोर कोई भी ऐसा इंटरनेशनल ब्रैंड शायद ही अब बचा होगा. जिसके कपड़े सोनम कपूर ने ना पहने हो, लेकिन बात अगर ट्रेडिशनल लुक की हो तो सोनम कपूर भारी-भरकम इंडियन लुक में भी नजर आई हैं. सोनम कपूर अपने कपड़ों के सेलेक्शन में काफी चूज़ी हैं और वो हमेशा ही अलग लुक प्रेफर करती हैं.

सोनम की शादी में कपूर फैमिली ने लगभग पूरे बॉलीवुड को बुलाया है. तो वहीं कुछ सितारे तो सिर्फ शादी में मौजूद रहेंगे तो कुछ लोग रस्मों में भी शामिल हो रहे हैं. शादी के सभी तैयारियों के साथ शादी के समारोह को 3 हिस्से में बांटा गया है. पहले दिन यानि 6 मई को सोनम की मेहंदी की रस्म हो गई. अब दूसरे दिन 7 मई को शाम 4 बजे सोनम कपूर और आनंद की संगीत की रस्म होगी. उसके बाद 8 मई को सुबह 11 बजे से रात 12 तक का प्रोग्राम रखा जाएगा. 9 को रिसेप्शन की तैयारी भी की गई है.

ये भी पढ़ें- बैंड बाजे के साथ दूल्हे राजा आनंद पहुंचे दुल्हनियां लेने, देखें वीडियो

First published: 7 May 2018, 22:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी