Home » बॉलीवुड » sonam kapoor and anand ahuja's wedding designer Tamara Ralph and Michael russo come mumbai to attend the marriage
 

अपनी शादी में तीन 'A' वाले आउटफिट्स में नजर आएंगी सोनम कपूर, जानें वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 11:35 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की सभी तैयारियां हो चुकी हैं. सोनम आनंद आहूजा की दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं. सोनम हर सेरेमनी में अलग लुक के साथ नजर आ रही हैं. उनके पास तमाम परिधान और ज्वैलरी हो गई हैं. इसके चलते सोनम को फ़ैशनिस्ट टैग दिया गया है, जिसको देखते हुए हम सोच रहे हैं कि कौन से डिजाइनर सोनम के साजों सामान की देखभाल करेंगे.

सोनम ने हार्पर बाज़ार दुल्हन को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मैं अपनी शादी के लिए तीन 'ए' पहन रही हूं". अबू-जानी, संदीप खोसला और अनामिका खन्ना. ये लोग ही सोनम की शादी के आउटफिट्स डिजाइन कर रहे हैं. खबरों की मानें तो सोनम की रिसेप्शन के लिए खास तौर से तमारा रॉल्फ और माइकल रुसो डिजाइन कर सकते हैं. हालांकि, ये अभी सिर्फ खबरें ही हैं तो हमें इंतजार करना होगा.

 

फिलहाल तमारा और माइकल सोनम और आनंद की शादी का हिस्सा होंगे और ये दोनों लंदन से मुंबई भी पहुंच गए हैं. बता दें कि सोनम और डिजाइनर तमारा और माइकल से काफी समय से पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही रिश्ते हैं. फेमस कान्स फिल्म फेस्टिवल में सोनम ने इन दोनों के डिजाइन किए हुए पारंम्परिक ड्रेसेस भी पहने है.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर की शादी में शामिल नहीं होंगे बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे, जानें वजह

बता दें कि सोनम की शादी का वेन्यू भी डिसाइड हो गया है. शादी के सभी तैयारियों के साथ शादी के समारोह को 3 हिस्से में बांटा गया है. पहले दिन यानि 6 मई को सोनम की मेहंदी की रस्म हो गई. अब दूसरे दिन 7 मई को शाम 4 बजे सोनम कपूर और आनंद की संगीत की रस्म होगी. उसके बाद 8 मई को सुबह 11 बजे से रात 12 तक का प्रोग्राम रखा जाएगा. 9 को रिसेप्शन की तैयारी भी की गई है. 

First published: 7 May 2018, 11:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी