Home » बॉलीवुड » sonam kapoor and anand ahuja wedding date fixed and sonam kapoor wedding cards will be e-cards
 

इसलिए नहीं छप रहे हैं सोनम कपूर की शादी के कार्ड, डेट भी बढ़ी आगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 11:59 IST

बॉलीवुड में शादियों का सीजन जोरों पर है. इसी के बीच फिल्म एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की चर्चा भी तेजी से चल रही है. सोनम की शादी से जुड़ी हर रोज नई जानकारी सामने आ रही है कभी लहंगे के बारे में सोनम बताती हैं तो कभी ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं.

अब एक और नई खबर सोनम कपूर की शादी को लेकर सामने आई है और इसमें सोनम की कजिन सिस्टर जान्हवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के गानों पर परफॉर्म करती हुई नजर आने वाली हैं. जान्हवी मेरे हाथों में ‘नौ-नौ चूड़ियां’ हैं, और ‘किसी के हाथ में न आएगी ये लड़की’ जैसे गानों पर डांस करते हुए नजर आएंगी. जाह्नवी के अलावा करण जौहर, रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर भी सोनम कपूर की वेडिंग में ठुमके लगाते हुए नजर आएंगे.

इसके अलावा सोनम कपूर की शादी में एक खास बात और है और वो ये है कि सोनम कपूर की शादी के कार्ड नहीं छपेंगे. आज तक आप जितनी भी शादियों में शामिल हुए होंगे सभी जगह शादी के कार्ड जरुर मिले होंगे लेकिन सोनम की शादी में कार्ड नहीं छपवाएं जाएंगे. बता दें कि कपूर फैमिली डिजीटली लोंगो को शादी में निमंत्रण भेजेगी यानि रिश्तेदारों और दोस्तों को उनके फोन पर ई-इंवाइट किया जाएगा. इसके साथ ही अब सोनम कपूर की शादी की डेट फिक्स कर के 8 मई को बताई जा रही है.

बता दें कि इस समय सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में व्यस्त हैं. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं, जबकि फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर हैं. वीरे दी वेडिंग के पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुके हैं और अब इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिनमें सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. इससे यह साफ होता है कि सोनम फिल्म के रिलीज होने से पहले ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर अपनी शादी में इस डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी!

First published: 27 April 2018, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी