Home » बॉलीवुड » sonam kapoor and anand ahuja wedding stage prepare with pink flowers all guests are reached
 

सोनम कपूर की शादी के लिए सजा था भव्य स्टेज, लाल जोड़े में आईं थीं सोनम

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2018, 16:21 IST

एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की सभी रस्में पारंम्परिक रीति रिवाजों के साथ हो रही है. आज सोनम और आनंद की शादी उनके मौसी के घर बांद्रा से हो रही है. खबरों के अनुसार शादी दोपहर 12.30 तक होगी. वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के बड़े सितारे शिरकत करेंगे. इसी के साथ सुबह से ही उनके घर में मेहमानों का आना शुरु हो चुका है. 

सोनम-आनंद की शादी में शामिल होने के लिए लगातार बॉलीवुड के सितारे पहुंच रहे हैं. सोनम के घर अब तक एकट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, संजय कपूर, अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता और अभिषेक बच्चन के साथ पहुंचे, इसके अलावा सोनम की फ्रेंड स्वरा भास्कर भी पहुंच चुकी हैं.

इसके अलावा अगर सोनम की वेडिंग सेरेमनी की थीम की बात करें तो वो पिंक रखी गई हैं. इससे पहले सोनम की संगीत सेरेमनी की थीम ऑफ वाइट रखी गई थी. सोनम-आनंद की शादी का पूरा स्टेज भी पिंक कलर के फूलों से सजाया गया है.

दूल्हेराजा आनंद आहूजा भी शादी के लिए तैयार हो गए हैं. शेरवानी पहने आनंद की पहली झलक सामने आई है. इसके साथ ही दुल्हन बनी सोनम कपूर भी लाल रंग का लहंगा पहनकर शादी के लिए तैयार हो गई हैं.

इसके अलावा सोनम के पापा अनिल कपूर और अर्जुन कपूर मेहमानों के स्वागत के लिए गेट पर खड़े दिखाई दिए. शादी के बाद रात 8 बजे से होटल लीला में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.

ये भी पढ़ें- Video: सोनम ने जाह्नवी और जैकलिन के ऊपर झाड़े अपने हाथों के कलीरे, जानिए क्या है महत्व

First published: 8 May 2018, 15:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी