Home » बॉलीवुड » sonam kapoor film veere di wedding damage her brother harshvardhan kapoor film bhavesh joshi show
 

रिया और सोनम कपूर ने किया अपने भाई हर्षवर्धन का करियर बर्बाद!

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 13:51 IST

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' और फिल्म 'भावेश जोशी सुपर हीरो' ये दोनों फिल्में एक साथ रिलीज हुई थीं. इन दोनों फिल्मों की खास बात ये है कि ये दोनों फिल्में भाई-बहन यानी सोनम कपूर आहूजा और हर्षवर्धन कपूर की हैं. जो कि एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग फिल्मों में लीड रोल में हैं. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के आगे कोई फिल्म 'भावेश जोशी' का नाम भी नहीं ले रहा. तो वहीं इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की कमाई फिल्म 'भावेश जोशी' से कहीं ज्यादा है.

जहां एक तरफ 'वीरे दी वेडिंग' ने अपना टोटल कलेक्शन 42 करोड़ रुपये कर लिया है, तो वहीं 'भावेश जोशी' का कलेक्शन 1 करोड़ रुपये ही हुआ है. इसके अलावा सोनम कपूर आहूजा स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' टॉप 5 वीकेंड ओपनर लिस्ट में भी शामिल हो गई है. कलेक्शन के इतने बड़े गैप को देखते हुए अब थिएटर मालिकों ने हर्षवर्धन कपूर की फिल्म के शो को कैंसिल करके सोनम की फिल्म के शो को जगह देने का फैसला लिया हैं.

हालांकि, इस बात का अंदाजा पहले से ही कहीं ना कहीं लगाया जा रहा था कि सोनम के आगे उनके भाई हर्षवर्धन की फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाएगी. क्योंकि जहां सोनम बॉलीवुड की पुरानी एक्ट्रेस हैं और इससे पहले भी वो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हर्षवर्धन कपूर की बात करें तो इनके साथ माइनस पॉइंट ये है कि उनकी डेब्यू फिल्म 'मिर्जिया' तो फ्लॉप थी ही साथ ही दूसरी फिल्म 'भावेश जोशी' का प्रमोशन भी नपातुला रहा है.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने किया खुलासा, क्यों बार-बार ट्रोल होतीं हैं स्वरा भास्कर

 

First published: 5 June 2018, 13:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी