Home » बॉलीवुड » Sonam Kapoor husband Anad Ahuja gets troll after he carry sports shoe on Sherwani
 

'जूतियां सालियों ने छिपा ली हैं, इसलिए स्पोर्ट्स शूज पहनकर आ गया है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2018, 15:17 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम ऐसी इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है जो अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. सगाई से लेकर मेहंदी और मेहंदी से लेकर संगीत और फिर शादी के बाद रिसेप्शन हर एक सेरेमनी में सोनम कपूर अपने फैशनेबल अंदाज में नजर आईं.

लेकिन इसके इतर सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर शादी वाले दिन ही ट्रोल हो गए. दरअसल, रिसेप्शन पार्टी में सोनम कपूर ने जहां मेहंदी कलर की ड्रिजाइनर ड्रेस पहनी हुई थी, तो वहीं आनंद आहूजा ने ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आए.

इस दौरान आनंद आहुजा को पोपट उस समय हो गया जब उन्होंने शेरवानी के साथ स्पोर्ट्स शूज कैरी किए. आपको बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी की है. मंगलवार को मुंबई में आयोजित शादी सेरेमनी में दोनों ने साथ फेरे लिए.

सोनम-आनंद की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन शादी वाले दिन ही हुआ. दिन में जहां शादी की रस्में निभाई गईं तो वहीं रात को लीला होटल में रिसेप्शन की ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया. शादी की बाद फैंस को सोनम और आनंद की रिसेप्शन पार्टी की फोटोज का इंतजार था. सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की तस्वीरें भी आईंं लेकिन इन तस्वीर ने आनंद का पोपट कर दिया.

दरअसल, लोगों ने आनंद आहूजा को जब शेरवानी के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने हुए देखा तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यहां तक कि उनके ड्रेसिंग सेंस पर भी सवाल उठाए जाने लगे क्योंकि उनकी पत्नी सोनम कपूर बहुत ही फैशनिस्टा हैं. इन तस्वीरों को न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

ये भी पढ़ेंः Video: सोनम की रिसेप्शन पार्टी में आउट ऑफ कंट्रोल हुए पापा अनिल कपूर, किया 'झक्कास' डांस

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "शेरवानी के साथ स्पोर्ट्स शूज?? क्या मजाक है." वहीं. एक अन्य यूजर लिखता है, "जूते देखो." विवेक नाम के ट्विटर अकाउंट यूजर ने लिखा, "किसी नें उसके जूतों पर ध्यान दिया? भाईसाहब दौड़ना नहीं है." वहीं एक यूजर लिखता है, "जूतियां सालियों ने छिपा ली हैं, इसलिए स्पोर्ट्स शूज पहनकर आ गया है."

First published: 9 May 2018, 15:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी