Home » बॉलीवुड » sonam kapoor marriage madam tussads museum gifts a wax statue of her father anil kapoor
 

सोनम कपूर की शादी में मैडम तुसाद म्यूजियम ने गिफ्ट किया ये नायाब तोहफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 10:37 IST

एक्ट्रेस सोनम और बिजनेसमैन आनंद की शादी को महज अब 3 ही दिन बाकी है. ऐसे में सभी तैयारियां हो चुकी हैं. अनिल कपूर के घर में सारी तैयारियों के बीच मस्ती और धूम की गूंज है. सोनम की शादी को लेकर बॉलीवुड में सभी लोग शादी की तैयारियों और सेरेमनी की प्रैक्टिस में जुटे हुए है. सोनम की शादी से पहले ही उनके घर में गिफ्ट्स आने लगे है.

 

इसी के साथ दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में सोनम की शादी की धूम मची हुई हैं. मैडम तुसाद म्यूजियम ने सोनम की शादी के लिए नायाब तोहफा गिफ्ट किया है. म्यूजियम ने अनिल कपूर के वैक्स स्टैच्यू का मेकओवर किया है, जिसमें वे शादी के पारंपरिक लुक में नजर आ रहे हैं. अनिल को पगड़ी लगाई गई और उन्हें माला पहनाई गई. उनके आगे दो ढोल बजाने वाले भी खड़े किए गए हैं.

म्यूजियम की तरफ से ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है. उन्होंने लिखा है, 'अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम की शादी के लिए पारंपरिक रूप से ड्रेसअप किए गए. सोनम की बिग फैट पंजाबी शादी आनंद आहूजा से हो रही है. आइये और अनिल को इस झकास अवतार में देखिए.'

 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई को होगी और इसी के साथ दूल्हे राजा यानि के आनंद आहूजा एयरपोर्ट पर भी देखे गए. खबरों के अनुसार, आनंद अपनी शादी के लिए मुंबई जा रहे है. सोनम की शादी में ई-कार्ड से इनविटेशन भेजा गया हैं.

इसके अलावा सोनम की शादी का वेन्यू भी डिसाइड हो गया है. शादी के सभी तैयारियों के साथ शादी के समारोह को 3 हिस्से में बांटा गया है. पहले दिन 7 मई को शाम 4 बजे सोनम कपूर और आनंद की मेंहदी की रस्म होगी. उसके बाद 8 मई को सुबह 11 बजे से रात 12 तक का प्रोग्राम रखा जाएगा. 9 को रिसेप्शन की तैयारी भी की गई है.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के लिए ड्रेस डिजाइन करेंगे ये मशहूर डिजाइनर

First published: 5 May 2018, 10:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी