Home » बॉलीवुड » sonam kapoor opens her bedroom secrets with husband Anand ahuja on Anaita shroff adajania talk show
 

सोनम कपूर ने खोले अपने बेडरूम Secrets, बताया- रात में कैसे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 15:27 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई को अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली थी. शादी के बाद से आए दिन दोनों कपल की फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. दोनों ही कपल एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने टॉक शो में अपने बेडरुम सीक्रेट्स का खुलासा किया है. हाल ही में सोनम कपूर अनीता श्रॉफ अदाजानिया के टॉक शो फीड अप विद स्टार्स में पहुंची थी और यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ सीक्रेेट्स शेयर कर दिए.

ये भी पढ़ें- बर्थडे पर पति आनंद ने कुछ इस तरह किया विश, सोनम ने दिया ऐसा रिएक्शन


सोनम ने बताया,"वह अपनी पर्सनल लाइफ में काफी खुश हैं और वो इसे काफी एन्जॉय कर रही हैं." शो के दौरान सोनम कपूर से जब पूछा गया कि वो अपनी बेडरुम की लाइट बंद करके सोती हैं या नहीं, तो इसके जवाब में सोनम कहती हैं,"उन्हें लाइट खुली रखना ज्यादा पसंद है, वो कभी लाइट नहीं बंद करती हैं."

 

इसके आगे एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या आपने अपने किसी कोस्टार को मारा है. इसके जवाब में सोनम कहती हैं,"हां,मैंने शाहिद कपूर और आयुष्मान खुराना को मारा है इसकी वजह है कि ये लोग बाल सही करने में ज्यादा वक्त लगाते हैं."

 

 

 

अनीता ने जब सोनम से पूछा कि उनके पति आनंद ने उन्हें कैसे प्रपोज किया था. इस पर सोनम ने कहा,"आनंद ने मुझे जब प्रपोज किया था तब वो रिंग लेकर नहीं आए थे. उन्होंने मुझे बिना रिंग के ही बेबाकी से प्रपोज किया था." एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके साथ ही वो अपने पति आनंद आहूजा के साथ भी क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म का पोस्टर रिलीज, कुछ इस तरह खिलखिला रही हैं सोनम

शैली चोपड़ा धर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' 12 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगी. इस फ‍िल्‍म को 'संजू' फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर राजकुमार ह‍िरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. सोनम कपूर और अन‍िल कपूर के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म का खूबसूरत टीजर रिलीज, पापा अनिल के साथ नजर आईं सोनम

First published: 12 September 2018, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी