Home » बॉलीवुड » sonam kapoor replied a troller who talk about nepotism
 

सोशल मीडिया यूजर ने सोनम कपूर को बताया नेपोटिज्म का प्योर प्रोडक्ट, एक्ट्रेस ने दिया ये करारा जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2020, 13:01 IST

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां बॉलीवुड स्टार्स को उनके फैंस खुलकर अपना प्यार देते हैं. लेकिन कई बार स्टार्स को ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है. कुछ स्टार्स कई बार ट्रोलर्स को जवाब देने से बचते हैं तो कई बार खुलकर अपनी बात भी रखते हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ सोनम कपूर के साथ हुआ है. जिसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्होंने यूजर को करारा जवाब दिया.

दरअसल हुआ यूं कि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक फोटो शेयर की थी. जिसपर एक ट्रोल ने उनके पति को सबसे भद्दा इंसान बताया, जिसके बाद सोनम कपूर Sonam Kapoor भड़क गईं और उन्होंने इसका जवाब दिया.सोनम ने अपनी इंस्टा स्टोरी में स्क्रीनशॉट भी शेयर किया.


शेयर किए गए स्क्रीनशॉट पर यूजर ने सोनम कपूर को लिखा था, 'आपकी जैसी महिलाएं समाज में नेगेटिविटी लाती हैं. आप अपने पिता के बिना कुछ भी नहीं हो और अब भारत ही नहीं पूरी दुनिया ने आपकी जैसी कथित एक्ट्रेस को इग्नोर करना शुरू कर दिया है. आप नेपोटिज़्म की प्योर प्रोडक्ट हैं.'

सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी, बताई ये वजह

यहां तक यूजर ने उनके पति को लेकर भी कहा कि आपको लगता है कि आपके पति हॉट हैं...लेकिन आपको उनकी तरह एक बार और देखना चाहिए, क्योंकि वो काफी गंदे हैं. जिसका जवाब सोनम कपूर ने यूजर को दिया.

सोनम कपूर ने लिखा- 'मुझे उम्मीद है कि इस पोस्ट से आपको फॉलोअर्स मिल जाएंगे क्योंकि मैं जानती हूं कि आप मेरे अटेंशन से क्या चाहती हैं.' सोनम ने यूजर की पहचान भी बताई. उन्होंने आगे कहा- 'उनके ये पोस्ट करने का कारण अटेंशन हासिल करना है। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो आखिरी बार ऐसे हेट पोस्ट शेयर कर रही हैं.

सोनू सूद से एक शख्स ने मांगा बिहार चुनाव के लिए बीजेपी का टिकट, एक्टर के जवाब ने जीत लिया दिल

First published: 17 September 2020, 13:01 IST
 
अगली कहानी