Home » बॉलीवुड » sonam kapoor said my father anil kapoor and family gents does not believe in marriage
 

इंटरव्यू में बोलीं थीं सोनम- पापा को शादी में विश्वास नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 12:19 IST

'खूबसूरत' एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी को अब कुछ गिनें चुने दिन ही बाकी है. अनिल कपूर के घर में सारी तैयारियों के बीच मस्ती और धूम की गूंज है. सोनम कपूर 8 मई को आनंद आहूजा के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधेंगी. ये शादी मुंबई के बांद्रा स्थित आलीशान घर में होने वाली है. दोनों परिवारों ने हाल ही में इस शादी की खबरों पर मुहर लगा दी थी. "कपूर और अहूजा परिवार सोनम और आनंद की शादी की घोषणा कर काफी खुश और गर्वित हैं. परिवारों ने कहा था कि यह एक आंतरिक मामला है और मीडिया से अनुरोध किया गया है कि परिवार की निजता का का सम्मान करें."

 

कुछ साल पहले सोनम ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि पापा अनिल कपूर को शादी में भरोसा नहीं करते हैं. जब उस वक्त सोनम से शादी को लेकर सवाल किया गया था तब उन्होंने कहा था कि मेरे घर में सभी जेन्ट्स शादी के खिलाफ हैं. इसके चलते जब भी मेरी शादी की बात आएगी तो उसे मेरे छ: भाईयों और मेरे पापा से होकर जाना पड़ेगा.



बता दें कि सोनम की शादी का वेन्यू भी डिसाइड हो गया है. शादी के सभी तैयारियों के साथ शादी के समारोह को 3 हिस्से में बांटा गया है. पहले दिन 7 मई को शाम 4 बजे सोनम कपूर और आनंद की मेंहदी की रस्म होगी. उसके बाद 8 मई को सुबह 11 बजे से रात 12 तक का प्रोग्राम रखा जाएगा. 9 को रिसेप्शन की तैयारी भी की गई है.रिसेप्शन में आने वाले सभी मेहमानों के लिए एक ड्रेस कोड भी तय कर दिया गया है. जो कि इंडियन और वेस्टर्न फॉर्मल रखा गया है.

ये भी पढ़ें- बहन की शादी पर बोले अर्जुन कपूर- मैं सच में 'वीरे दी वेडिंग' देख रहा हूं

First published: 4 May 2018, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी