Home » बॉलीवुड » Sonam Kapoor speaks up on #MeToo my two friends was sexually harrased in film industry
 

सोनम कपूर ने #MeToo पर बयां किया दर्द, कहा- मेरी दोस्त के साथ...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2019, 15:11 IST

बॉलीवुड में कुछ दिनों पहले #MeToo की आंधी आई थी और कई बड़ी हस्तियों के नाम उड़ा कर ले गई थी. इसी मुद्दे पर किसी ना किसी एक्टर और एक्ट्रेस के बयान आते रहते हैं. अब इस मामले में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कुछ कहा है. वैसे इन दिनों सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इन मुद्दों पर वो बात करने से पीछे नहीं हटती. सोनम कपूर ने #MeToo कैंपेन में अपनी दो दोस्तों के बारे में खुलासा किया है जिनके साथ इंड्स्ट्री में शोषण हुआ है.

 

 

बिजनेस ऑफ फैशन को दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा,"वो ताउम्र पीड़िता का टैग लेकर अपनी पूरी जिंदगी नहीं बिताना चाहती है और खासकर बॉलीवुड में जहां उगते सूरज को ही प्रणाम किया जाता है. वो एक महत्वाकांक्षी महिला है लेकिन उन पर अपने सात भाई-बहनों की जिम्मेदारी भी है. बस यहीं कारण है कि उन्होंने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न पर चुप रहने का फैसला किया है."

 

इसके साथ ही सोनम ने हाई प्रोफाइल बॉलीवुड स्टार्स पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर वो लोग मीटू के बारे में बात क्यों नहीं करते हैं. तो वहीं इससे पहले भी सोनम कपूर कई बार मीटू मूवमेंट पर बात की है और महिलाओं के सपोर्ट में आई हैं.

 

तो हीं इन दिनों सोनम अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन में बिजी हैं और इसमें पहली बार एक्ट्रेस अपने पिता और एक्टर अनिल कपूर के साथ काम करती हुई नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में लीड रोल में एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस जूही चावला भी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस की फिल्म रिलीज से पहले लीक हो गई थी Sex सीडी, नेता के बेटे का नाम सुनकर मच गया था हड़कंप

First published: 13 January 2019, 15:10 IST
 
अगली कहानी