Home » बॉलीवुड » Sonam kapoor was the first choice for prabhas starer Saaho
 

सोनम कपूर ने गंवाया 'बाहुबली' के साथ काम करने का मौक़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2017, 15:39 IST

फिल्म बाहुबली से बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने वाले प्रभास और अनुष्का शेट्टी एक बार फिर साथ लौट रहे हैं. इस बार इन दोनों की जोड़ी का दम दिखाई देने जा रहा है फिल्म साहो में. प्रभास की इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड में भी काफी गहमा-गहमी देखने को मिली थी. क्योंकि साहो के लिए बॉलीवुड की कई हीरोइनों के बीच होड़ देखने को मिली.

इस फिल्म के लिए कभी श्रद्धा कपूर तो कभी पूजा हेगड़े का नाम सामने आया. लेकिन फिल्म के मेकर्स ने प्रभास के साथ उनकी हिट जोड़ी अनुष्का शेट्टी को ही लाने का फैसला लिया. लेकिन अब खबरों की मानें तो फिल्म साहो के लिए बॉलीवुड की और बड़ी हीरोइन के साथ फिल्म की टीम ने मुलाकात की थी और इस हीरोइन ने भी साहो में अपनी दिलचस्पी दिखाई थी. लेकिन फिर भी ये हीरोइन साहो का हिस्सा नहीं बन सकी.

दरअसल डीएनए की खबर के मुताबिक फिल्म साहो में प्रभास के साथ काम करने के लिए सोनम कपूर को भी अप्रोच किया गया था. मेकर्स ने सोनम से मुलाकात की और फिल्म के बारे में बताया था. जिसे सुनने के बाद सोनम भी फिल्म की टीम के साथ अगली मीटिंग के लिए रेडी हो गई थीं. लेकिन ना तो कोई मीटिंग हुई और ना ही मेकर्स की तरफ से कोई जवाब आया. जिसके कारण सोनम इस फिल्म का हिस्सा बनते-बनते रह गईं.

First published: 30 June 2017, 15:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी