Home » बॉलीवुड » sonam kapoor wear her hand customised mangalsutra for her husband anand ahuaja
 

सरनेम बदलने के बाद सोनम ने हाथ में पहना मंगलसूत्र, पोस्ट हुई वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2018, 11:13 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन ने 8 मई को शादी रचाई. इसके बाद दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एकदूसरे के हो गए. ये शादी पूरे बॉलीवुड के लिए यादगार बन गई. इस शादी में बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. सोनम-आनंद की शादी मुंबई में हुई थी. शादी के बाद सोनम कपूर कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल होने के लिए गई थीं.

हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हाथ की एक फोटो पोस्ट की है. जिसमें सोनम ने अपने हाथ पर ज्वैलरी के साथ एक कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र भी पहना हुआ है. आपको बता दें कि सोनम के इस मंगलसूत्र की भी अपनी एक खास वजह है.

बता दें कि इस मंगलसूत्र पर लगे डायमंड पेंडेंट की शेप पर गौर करेंगे तो ये लीओ (सिंह) राशि के आकार को दर्शाता है. सिंह राशि आनंद की है जबकि सोनम की राशि जैमिनी (वृश्चिक) है. इससे साफ हो जाता है कि सोनम कपूर ने ये मंगलसूत्र अपने पति आनंद के लिए पहना हुआ जो कि इसे खास बनाता है.

इससे पहले सोनम कपूर अपने सरनेम बदलने पर ट्रोल हो चुकी हैं. दरअसल, यूजर्स का कहना था कि सोनम हमेश फेमिनिज्म की बात करती है और सरनेम बदल लिया. जिसका जवाब सोनम ने भी दिया था. सोनम ने कहा था कि आनंद ने भी तो अपना सरनेम बदला है उनको कोई कुछ क्यों नहीं कह रहा हैं. सरनेम बदलने से फेमिनिज्म का कोई कनेक्शन नहीं है.

ये भी पढ़ें- Facebook के 'शहंशाह' बने अमिताभ, सलमान-शाहरुख को दी शिकस्त

First published: 18 May 2018, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी