Home » बॉलीवुड » sonam kapoor wedding brother harshvardhan distribute sweets to all media persons photos viral on social media
 

बहन की शादी से खुश भाई हर्षवर्धन ने दिया मीडिया को ये तोहफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2018, 17:03 IST

एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा सिख रीति रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. सोनम और आनंद की शादी उनके मौसी के घर बांद्रा से हुई. वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के बड़े सितारों ने शिरकत की और सभी का स्वागत खुद अनिल कपूर ने किया. सोनम की शादी में उनके भाई हर्षवर्धन कपूर भी काफी खुश नजर आ रहे थे.

 

इतना ही नहीं हर्षवर्धन कपूर ने बहन की शादी की खुशी में सोनम के घर के बाहर मौजूद मीडिया वालों को मिठाई बांटी. इसके पहले भी सोनम की शादी की हर सेरेमनी में मौजूद सभी मीडियावालों का खास ख्याल रखा गया. सोनम की मां सुनीता कपूर ने मीडियापर्सन के लिए पानी और कोल्ड ड्रिंक का इंतजाम करवा दिया था.

शादी में सभी रस्मों को बेहद ही पारम्परिक तौर से निभाया गया. इसके अलावा अगर सोनम की वेडिंग सेरेमनी की थीम की बात करें तो वो पिंक रखी गई हैं. इससे पहले भी सोनम की संगीत सेरेमनी की थीम ऑफ वाइट रखी गई थी. सोनम-आनंद की शादी का पूरा स्टेज भी पिंक कलर के फूलों से सजाया गया है. आज शाम को ही सोनम और आनंद की रिसेप्शन पार्टी भी होगी. ये पार्टी मुंबई के लीला होटल में होगी. जिसमें सभी बॉलीवुड के सितारें मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर की शादी के लिए सजा था भव्य स्टेज, लाल जोड़े में आईं थीं सोनम

First published: 8 May 2018, 17:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी