Home » बॉलीवुड » Sonam Kapoor Wedding Kareena Kapoor wanted her to make her sister-in-law
 

सोनम कपूर को अपनी भाभी बनाना चाहती थीं ये अभिनेत्री, बनते-बनते बिगड़ गई थी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 10:56 IST

सोनम कपूर की शादी का जश्न कपूर खानदान में ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड के गलियारों में है. मंगलवार यानि 8 मई को सोनम कपूर आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. इससे पहले रविवार को सोनम कपूर की मेहंदी की रस्म निभाई गई गई. जिसमें पापा अनिल कपूर, चाचा संजय कपूर, बहन जाह्नवी कपूर, खुशीसनाया, अंशुला ने जमकर धमाल मचाया.

शादी के बाद सोनम कपूर फिल्मों में काम करेंगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन शादी के बाद सोनम की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी. इस फिल्म में सोनम अभिनेत्री करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

सोनम और करीना का गहरा रिश्ता रहा है. क्योंकि एक वक्त था जब करीना कपूर सोनम को अपनी भाभी बनाना चाहती थीं. आपको जानकर हैरानी जरूर होगी, लेकिन बात एकदम सच है.

सूत्रों के मुताबिक करीना और सोनम के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग मानी जाती है. दोनों को अक्सर कई बार साथ देखा भी गया हैबताया जाता है कि करीना कपूर सोनम से काफी प्रभावित हैं और वो चाहती थी कि सोनम उनके घर की बहू बनकर आएं. करीना ही नहीं उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर की भी ये ख्वाहिश थी कि सोनम की शादी उनके कज‍िन रणबीर कपूर के साथ हो.

सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. सोनम ने बताया था क‍ि कर‍िश्‍मा ने रणबीर से उनकी शादी कराने की कोश‍िश की थी. मगर किस्मत को शायद ये मंजूर नहीं था और अब सोनम आहूजा परिवार की बहू बनकर कपूर खानदान से विदा होने वाली हैं.

बता दें कि सोनम कपूर का नाम सबसे पहले रणबीर कपूर के साथ जुड़ा था. रणबीर और सोनम ने एक साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. दोनों ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'सांवर‍िया' से डेब्‍यू क‍िया था.

#veerediwedding #badshah #sonamkapoor #kareenakapoorkhan #tareefan

A post shared by Bollywood 💎☺💕🎬 (@bollywood312) on

इस फिल्म की शूट‍िंग के दौरान ही दोनों करीब आए थे. उसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चाएं तेज होने लगी. ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप से पहले सोनम ने खुद कहा था कि रणबीर ऐसे इंसान हैं कि हर लड़की उन्हें अपना ब्वॉयफ्रेंड बनाना चाहेगी. लेकिन ब्रेकअप के बाद सोनम ने कहा था कि रणबीर में ब्वॉयफ्रेंड जैसी कोई बात नहीं है.

फिलहाल, कपूर खानदान अपनी बड़ी बेटी की शादी की जमकर खुशिया मना रहा है. पापा अनिल कपूर ही नहीं चाचा और कजिन्स भी सोनम की शादी में अपनी हर ख्वाहिश पूरी करना चाहते हैं. कपूर खानदान में हर रोज जश्न चल रहा है. श्रीदेवी के असमय निधन के बाद कपूर खानदान में ये पहला खुशी का मौका है. जिसका जश्न पूरा परिवार मिलकर मना रहा है.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर को इसकी 'लत लग गई', मेहंदी सेरेमनी के वीडियो ने मचाई धूम

First published: 7 May 2018, 10:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी