Home » बॉलीवुड » Sonchiraiya release on 8 Feb 2019 and poster out of Sushant Singh Rajput Bhumi Pednekar Manoj Bajpayee film Son chiriya
 

सुशांत सिंह और मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सोनचिड़िया' का पोस्टर आउट, इस दिन होगी रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 9:43 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बायोपिक से फेमस हुए बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इन दिनों तमाम प्रोजेक्ट्स हैं. यहां तक कि खबरें है कि वह धोनी की बायोपिक के सीक्वल में भी नजर आएंगे. लेकिन इससे पहले वह एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनका किरदार एकदम अलग होगा.

अपनी अगली कई फिल्मों में सुशांत सिंह राजपूत अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे. उन्हीं में एक फिल्म है 'सोनचिड़िया'. फिल्म 'सोनचिड़िया' में सुशांत कोई आम आदमी नहीं बल्कि एक खूंखार डकैत की भूमिका में होंगे, जिसका फर्स्टल लुक पहले ही सामने आ चुका है. अब इसके पोस्टर के साथ रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. 

'सोनचिड़िया' के फर्स्ट लुक में सुशांत शोले के गब्बर सिंह से कम नहीं लग रहे थे. हाथ में बंदूक और कंधे पर गोलियों से भरी बेल्ट में वह चम्बल के गब्बर बने हुए थे. लेकिन फिलहाल इस फिल्म का पोस्टर ही नहीं बल्कि मेकर्स ने रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः जुलाई में बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने आ रहीं हैं ये फिल्में

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वार अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए इस पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा मनोज बाजपेयी और तमाम कलाकार नजर आ रहे हैं. अभिषेक चौबे के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सोनचिड़िया' को रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है.

सुशांत सिंह और मनोज बाजपेयी के अलावा फिल्म 'सोनचिड़िया' में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं. उनके अलावा रणवीर शौरी और आशुतोष राणा भी इस फिल्म में नजर आएंगे. पोस्टर के साथ शेयर की गई रिलीज डेट के अनुसार यह फिल्म अगले साल 8 फरवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ेंः ट्रेलर की जगह पूरी फिल्म ही यूट्यूब पर कर दी अपलोड

आपक बता दें फिल्म 'सोन चिरैया' 1970 के दशक की कहानी है जो कि चंबल के बीहड़ों के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं, अगर सुशांत सिंह की अन्य फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही सारा अली खान के साथ 'केदारनाथ' में नज़र आने वाले हैं. इसके बाद वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ ड्राइव में मुख्य भूमिका में होंगे.

First published: 5 July 2018, 9:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी