Home » बॉलीवुड » Sonchiriya New Trailer: A sneak peek into the world of rebels with full of abuse and bullets
 

Sonchiriya New Trailer: बाघियों की दुनिया में गोलियों और गालियों की भरमार है 'सोनचिरिया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2019, 17:10 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म 'सोनचिड़िया' का दमदार ट्रेलर तो पहले ही रिलीज हो चुका था और इसके बाद अब एक और ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर का नाम है 'द रेबेल ऑफ सोनचिड़िया' और ये ट्रेलर बेहद दमदार है. ट्रेलर में 70 के दशक में मध्य प्रदेश की कहानी दिखाई गई है जब इंदिरा गांधी की सरकार थी. इसी बीच चंबल के डाकू जाकर शादी से सभी जेवर और सोना लूट लेते हैं. तो वहीं फिल्म में एक्टर मनोज बाजपेई मान सिंह, सुशांत सिंह राजपूत लखना के रोल में दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं एक्ट्रेस भूमि पेंडनेकर इंदुमति के किरदार में नजर आ रही हैं.

 

सुशांत सिंह और मनोज बाजपेयी के अलावा फिल्म 'सोनचिड़िया' में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं. उनके अलावा रणवीर शौरी और आशुतोष राणा, मनोज बाजपेई भी इस फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी. आपको बता दें फिल्म 'सोनचिड़िया' 1970 के दशक की कहानी है जो कि चंबल के बीहड़ों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है. इसका डायरेक्शन अभिषेक चौबे कर रहे हैं.

आलोक नाथ पर लगे आरोपों पर पहली बार बोलीं माधुरी दीक्षित, कहा- मैं उनके साथ काम करती थी लेकिन..

फिल्म 'सोनचिड़िया' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है और अब फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म 8 फरवरी को रिलीज होने वाली थी. फिल्म का ट्रेलर 7 जनवरी को रिलीज किया गया था और इसमें  चंबल के डकैत दिखाए गए हैं और वहीं की कहानी दिखाई गई है.

First published: 8 February 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी