Home » बॉलीवुड » Sonnalli Seygal reveals when casting Director demand for plastic surgery on her body parts
 

'प्यार का पंंचनामा' एक्ट्रेस से की गई थी डिमांड- 'अपने इस बॉडी पार्ट की करवा लो सर्जरी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 11:11 IST
Sonnalli Seygal

कई बार ऐसे वाकये सामने आते है जब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस खुलासा करती हैं कि उनसे काम के बदले कोई डिमांड की गई थी और वो मांग काफी शर्मसार करने वाली होती है. ऐसा ही कुछ हुआ था फिल्म 'प्यार का पंचनामा' की एक्ट्रेस के साथ और उन्होंने अब इस बात का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो एक फिल्म के लिए ऑडिशन देने के लिए गई थी वहां पर उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा था कि अपने बॉडी पार्ट की सर्जरी करा लो फिर मैं काम दे दूंगा.

 

Sonnalli Seygal

एक्ट्रेस सोनाली सहगल जो कि फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में काम कर चुकी हैं और वो एक फिल्म के लिए ऑडिशन देने के लिए गई थी. वहां पर मौजूद कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे कहा था,"कॉस्मेटिक सर्जरी कराएं क्योंकि उनके अनुसार मेरे शरीर के कुछ अंग अट्रैक्टिव नहीं थे." एक्ट्रेस सोनाली ने कहा था,"मैं इस बात को सुनकर काफी परेशान हो गई थी और फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. मैं इस बात से काफी आहत हो गई थी और खूब रोई थी.अच्छी फिल्म के खोने का मुझे दुख था लेकिन गर्व इस बात पर थी कि मैंने इस मांग को नहीं माना. मैं कभी भी कॉस्मेटिक सर्जरी नहीं कराउंगी."

Sonnalli Seygal

सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फोटोज़ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म सेटर्स आने वाली है. इसके अलावा अपने सेक्सी तस्वीरों से सोनाली सभी का दिल जीत लेती है.

PM मोदी ने बोले- आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुझ पर निकालती हैं गुस्सा तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

सनी लियोनी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं Kiss कर रही थी, पापा ने देख लिया और फिर..

अक्षय से बोले पीएम मोदी- आपकी पत्नी मुझ पर करती हैं गुस्सा तो ट्विंकल खन्ना की तरफ से आया ये जवाब..

First published: 25 April 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी