Home » बॉलीवुड » Sonu ke titu ki sweety actress Nushrat Bharucha will be part of Pyaar Ka Panchnama 3 and film based on girls
 

'सोनू की टीटू की स्वीटी' के बाद 'प्यार का पंचनामा 3' में नजर आएंगी नुसरत, इस बार ये होगी फिल्म की कहानी !

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 10:43 IST

फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' की स्वीटी तो आपको याद ही होंगी. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अपनी दमदार अदाकारी से फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' और 'प्यार का पंचनामा' की दोनों सीरीज में दर्शकों का दिल जीत लिया था. एक्ट्रेस की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर हिट-सुपरहिट रिस्पॉन्स भी दिया. इसके बाद अब एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए 'प्यार का पंचनामा 3' लेकर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- 'सोनू के टीटू के स्वीटी' के इस एक्टर को करीना कपूर से Flirt करना पड़ा भारी, हो गए ट्रोल


बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार,हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस नुसरत ने कहा,"फिल्म 'प्यार का पंचनामा'का तीसरा पार्ट मेरे लिए भी काफी एक्साइटिंग हैं और जैसा कि मुझे बताया गया है कि तीसरी सीरीज की कहानी लड़कियों के नजरिए से होने वाली है. इससे और भी ज्यादा मैं खुश हूं तो आखिरकार मैं कहानी में बदला लेने जा रही हूं जैसा कि मुझे बताया गया है." बता दें कि इस फिल्म डायरेक्शन हंसल मेहता करेंगे.

जब कहानी ऐसी होगी कि एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपना बदला लेने के लिए आ रही हैं तो जाहिर है कि इस बार की कहानी पहले से ज्यादा मजेदार होने वाली है. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की जोड़ी एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं कहीं ना कहीं यहीं वजह है कि एक्ट्रेस नुसरत और एक्टर कार्तिक फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के बाद फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' में भी नजर आए.

 

फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल करते हुए 108.71 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. इसके साथ ही इस प्रोजेक्ट के बाद दोनों ही किरदारों के पास ऑफर्स की कमी नहीं थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत को स्वीटी के किरदार में काफी पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- 

First published: 25 September 2018, 10:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी