Home » बॉलीवुड » Sonu Ke Titu ki Sweety box office Collection: Kartik Aaryan, Nushrat Bharucha, Sunny Singh film SKTKS film 2nd highest grosser of 2018 after
 

'सोनू....की स्वीटी' ने तोड़ा 'पैडमैन' सहित कई फिल्मों का रिकॉर्ड, कमाई है चौंकाने वाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2018, 16:10 IST

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' सिरीज के हिट होने के बाद इस फिल्म के डायरेक्टर और राइटर लव रंजन एक बार फिर चटपटे अंदाज में फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' लेकर लौटे. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर जोरदार हिट क्या सुपरहिट साबित हुई है. फिलहाल बॉक्स ऑफिस के आंकड़े तो यही कहते हैं कि ये फिल्म आगे भी अच्छी कमाई करने वाली है.

 

दरअसल, लव रंजन की ये फिल्म इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' के बाद साल 2018 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. यंग जेनरेशन के स्पाइसी रोमांस और नोंक झोंक को लेकर लव रंजन ने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' को युवा दर्शकों को परोसा है जो खूब पसंद किया जा रहा है. 

इस फिल्म के साथ एक बार फिर से कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुसरत भरुच की तिकड़ी लौटी है. वहीं, मल्टी स्टारर फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में देशभर में 82.10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर नए रिकॉर्ड बनाए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने शानदार परफॉर्म किया है.

 

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सोनू के टीटू की स्वीटी साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी पछाड़ दिया है. पैडमैन ने देशभर में करीब 81 करोड़ रुपये की कलेक्शन करने में सफलता प्राप्त की थी."

First published: 11 March 2018, 16:09 IST
 
अगली कहानी